जनता का मूड जानने बरेली पहुंचे कैबिनेट मंत्री नंदी, जमीन पर बैठ दलित के घर किया भोजन

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

सीएम योगी के निर्देश पर जनता का मूड जानने शुक्रवार को बरेली पहुंचे उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी ने भरतौल गांव में रात्रि चौपाल लगाई और दलित परिवार के घर भोजन किया. इस दौरान नंदी ने कहा, “यूपी में 10 लाख करोड़ रुपये का इन्वेस्टमेंट हो रहा है, जिससे युवाओं को रोजगार मिलेगा. उत्तर प्रदेश, उत्तम प्रदेश से सर्वोत्तम प्रदेश बनेगा.” वहीं, उन्होंने यह भी कहा कि ‘जिस तरह से भारत का मुकुट कश्मीर है वैसे ही उत्तर प्रदेश का मुकुट नोएडा है.’

कैबिनेट मंत्री ने कहा,

“मायावती और अखिलेश यादव के समय पर जेवर एयरपोर्ट चुनावी झुनझुना हुआ करता था…जैसे ही हमारी सरकार बनी हमने उस पर काम किया. तेजी से काम चल रहा है. 2023 तक हम पहली उड़ान उड़ा देंगे. वहां पर हम गोडाउन और वेयरहाउस बना रहे हैं. नोएडा में फिल्म सिटी आ रही है, वहां पर हमारा ऑफिस है. जैसे भारत का मुकुट है कश्मीर है, वैसे ही उत्तर प्रदेश का मुकुट नोएडा है.”

नंद गोपाल नंदी

रोजगार के मुद्दे पर नंदी ने कहा, “दूसरी पार्टियां वायदा करती हैं, लेकिन हम संकल्प लेते हैं. हम 10 लाख करोड़ रुपये का इन्वेस्टमेंट ला रहे है, जिससे बड़े पैमाने पर रोजगार का सृजन होगा. हमारे देश के युवा, नौजवान रोजगार पाएंगे. पिछले मंत्रालय की बात देखें, तो यूपी में केवल 2 एयरपोर्ट संचालित थे हमें मौका मिला हमने 9 एयरपोर्ट संचालित कर दिए.”

नंदी ने कहा, “आज हमने एक दलित परिवार के यहां भोजन किया. बूढ़ी अम्मा ने सिलौटे पर चटनी पीसी. आलू मेथी की सब्जी, दाल-रोटी, दाल-भात खाकर मजा आ गया.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

उन्होंने कहा, “हमने आज समीक्षा बैठक की, उसमें महिलाओं से संबंधित जो अपराध हैं, उन पर अंकुश लगे, उनमें जो गिरफ्तारियां नहीं हुई थीं, उनकी गिरफ्तारी करने के निर्देश दिए. गैंगस्टर एक्ट में बहुत लोगों के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई है, जो भी गुंडे-अपराधी हैं, उनका समूल नाश हो उसके लिए हम काम करेंगे. यूपी में भयमुक्त समाज रहे.”

बरेली: पति की दूसरी शादी में जाकर पत्नी खुशी-खुशी घर ले लाई अपनी सौतन, दिलचस्प है कहानी

ADVERTISEMENT

follow whatsapp

ADVERTISEMENT