बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर अखिलेश बोले- 'यहां अभी भी काम चल रहा है, रेवड़ी उद्घाटन हुआ है'

बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर अखिलेश यादव.
बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर अखिलेश यादव.फोटो: यूपी तक

सोमवार को समाजवादी पार्टी (SP) के मुखिया और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे (Bundelkhand Expressway) पर यूपी तक से खास बातचीत की.

अखिलेश ने बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे के उद्घाटन को रेवड़ी उद्घाटन बताते हुए कहा, "मैं बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर खड़ा हूं, जिसका उद्घाटन पीएम मोदी ने किया, यहां पर अभी भी काम चल रहा है, लाइट लग रही है. यहां से कोई अगर जाएगा तो कैसे दिखाई देगा."

योगी सरकार के मंत्री नंद गोपाल नंदी के बयान पर अखिलेश ने कहा, "नंदी क्या कहते हैं मुझे नहीं पता, पर जिस प्रोजेक्ट को पीएम उद्घाटन करते हैं वह ही पूरा न हो तो ये लोगो के साथ खिलवाड़ है. ऐसी क्या जल्दी थी, डबल इंजन की सरकार है, एक्सप्रेसवे पूरा बन जाता तब उद्घाटन कर सकते थे."

बता दें कि हाल में अखिलेश यादव ने बारिश के दौरान बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर एक जगह सड़क के धंसने का वीडियो ट्वीट करते हुए सरकार पर हमला बोला था.

अखिलेश के इस ट्वीट के जवाब में मंत्री नंद गोपाल गुप्ता 'नंदी' ( Nand Gopal Gupta Nandi) ने तंज कसते हुए कहा था, "अखिलेश यादव जी, सुना है आप ऑस्ट्रेलिया से पढ़कर लौटे हैं. अलग बात है कि आप अपने को गूगल मैप का बड़ा जानकार बताते हैं. लेकिन प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री की मर्यादा के अनुसार थोड़ा लिखकर फिर पढ़कर पोस्ट करना चाहिए! कम से कम बेसिक टेक्निकल नॉलेज तो आपको होनी ही चाहिए.''

वहीं, सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के चीफ ओम प्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) को लेकर अखिलेश ने कहा कि जब वह सपा में थे तब पीएम मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के लिए ऐसे शब्द बोलते थे, वो मैं बोल भी नहीं सकता.

उन्होंने कहा कि सपा अपने कार्यक्रम लगातार कर रही है, जिससे संगठन मजबूत हो. नया संगठन बनेगा और नए लोगों को मौका मिलेगा.

ये भी पढ़ें-

बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर अखिलेश यादव.
बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे देखने पहुंचे अखिलेश यादव, बोले शुक्र मनाओ अभी बरसात नहीं हुई है

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in