आजमगढ़ लोकसभा उपचुनाव के दौरान BSP प्रत्याशी को राष्ट्रीय उलेमा काउंसिल ने दिया समर्थन

आजमगढ़ लोकसभा उपचुनाव के दौरान BSP प्रत्याशी को राष्ट्रीय उलेमा काउंसिल ने दिया समर्थन
बीएसपी प्रत्याशी गुड्डू जमालीफोटो: राजीव कुमार, यूपी तक

आजमगढ़ लोकसभा उपचुनाव के तहत एक तरफ जहां समाजवादी पार्टी (एसपी) अपने गढ़ को कायम करने के लिए जी तोड़ कोशिश में जुटी है तो वहीं भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) भी कहीं भी अपना कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती, जिसके लिए दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' अपने तरीके से लगे हैं.

वहीं चुनावी सरगर्मियों के दौरान बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) प्रत्याशी गुड्डू जमाली को राष्ट्रीय उलेमा काउंसिल ने अपना पूरा समर्थन दे दिया है.

राष्ट्रीय उलेमा काउंसिल बाटला एनकाउंटर के दौरान चलन में आई और उसने निर्दोष मुस्लिम यूको पर हुई कार्रवाई की लड़ाई लड़ने के चरण में आई और दिल्ली में जंतर-मंतर से लेकर उलेमा ट्रेन आजमगढ़ से दिल्ली लेकर पहुंची, जो काफी चर्चाओं में बना रहा.

उलेमा काउंसिल ने ऐन मौके पर बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) को अपना पूर्ण समर्थन दिया है. इस मौके पर बीएसपी प्रत्याशी गुड्डू जमाली ने कहा कि ऐसे समय में इनका समर्थन हमारे लिए काफी लाभदायक होगा और हम सभी का समर्थन लेकर यह चुनाव जीतेंगे.

वहीं राष्ट्रीय उलेमा काउंसिल के राष्ट्रीय प्रवक्ता तलहा आमिर ने बताया कि हमारी पार्टी ने पूरा सोच समझकर यह फैसला लिया है कि अब हम और हमारे वोटों का इस्तेमाल नहीं कर सकेंगे और अबकी बार पूरी तरह से बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) के साथ मिलकर उन्हें चुनाव जिताएंगे और अपना पूरा समर्थन दिया है.

बीएसपी प्रत्याशी गुड्डू जमाली
बीएसपी ने आजमगढ़ लोकसभा सीट के उपचुनाव में शाह आलम उर्फ गुडडू जमाली को बनाया प्रत्याशी

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in