प्यार का दुखद अंत… शादी हुई तय तो लड़की ने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर उठाया खौफनाक कदम

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Banda News: कहते हैं जो प्यार करते हैं ‘वो साथ जियेंगे साथ मरेंगे’ वाली कहावत के रास्ते पर चलते हैं. ऐसा ही एक मामला बांदा से सामने आया है. बांदा में एक प्रेमी जोड़ा प्यार में साथ तो नहीं हुए लेकिन प्रेमिका के मौत के बाद एक लव स्टोरी दुखद अंत हो गया. बताया जा रहा है कि प्रेमिका की शादी तय हो जाने के बाद दोनों ने जान देने का खौफनाक कदम उठा लिया. फिलहाल प्रेमिका की मौत हो गयी, वहीं शादीशुदा प्रेमी अस्पताल में भर्ती है. पुलिस ने लड़की के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

प्रेमी और प्रेमिका ने उठाया खौफनाक कदम

जानकारी के मूताबिक चित्रकूट जिले के भरतकूप थाना के एक गांव का रहने वाला युवक बांदा के बदौसा थाना इलाके में रेल विभाग में गेटमैन है. गेटमैन शादी शुदा है, उसके 2 बच्चे भी हैं.कई वर्षों से पास की एक लड़की से उसका अफेयर चल रहा था. पुलिस के मुताबिक लड़की की शादी घर वालो ने तय कर दी थी, 31 मई को बारात भी आनी थी लेकिन उससे पहले दोनो ने गुरुवार शाम ख़ौफ़नाफ़ कदम उठा लिया. दोनों ने जहरीला पदार्थ खा जान देने की कोशिश की. दस्त लगने के बाद दोनों के परिजन अलग अलग स्वास्थ्य केंद्र अतर्रा लेकर पहुंचे. जहां डॉक्टरो ने युवती को मृत घोषित कर दिया. वहीं युवक जो प्रेमी है उसे प्राथमिक इलाज के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया.

प्रेम कहानी की दर्दनाक अंत

इस हादसे के मृतक युवती के परिवार में कोहराम मचा हुआ है. बताते है कि पिता की पहले ही मौत हो चुकी है. प्रेमिका की शादी तय होने और साथ न रह पाने की शर्त में कई सालों की एक प्रेम कहानी का दर्दनाक अंत हो गया. सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र CHC अतर्रा के फार्मासिस्ट सुभाष ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि, ‘एक युवती जो सल्फास खाई हुई थी. उसे CHC अतर्रा लाया गया, जहां डॉक्टर द्वारा चेकअप करने पर मृत घोषित कर दिया गया. जिसे परिजन ले गए हैं. बाकी आगे की कार्यवाही पुलिस द्वारा की जा रही है.’

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

वहीं थाना बदौसा के दरोगा ब्रह्मदेव गोस्वामी ने पूरा मामला बताते हुए बताया कि, एक युवक और युवती ने जहर खा लिया है. दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां लड़की की मौत हो गयी. युवक को अतर्रा अस्पताल से जिला अस्पताल रेफर किया गया है. लड़की की डेडबॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. परिजनों ने लिखित तो नहीं दिया लेकिन आसपास के लोग बताते हैं कि मामला प्रेम प्रसंग का है. इधर लड़की की शादी भी 31 मई को नियत थी. लड़का शादीशुदा है उसके 2 बच्चे हैं, लड़की के घर से कुछ दूर पर रेलवे में गेटमैन है. मामले में आगे की कार्यवाही जारी है.

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT