इटावा : ससुराल वालों के नहीं खोला दरवाजा तो युवक ने उठाया खौफनाक कदम, कार समेत खुद को लगाई आग

अमित तिवारी

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के इटावा (Etawah News) से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शख्स ने पत्नी से विवाद के चलते पेट्रोल डालकर कार को जला दिया और 70 फीसदी खुद भी झुलस गया. स्थानीय लोगों ने पीड़ित को इलाज के लिए अस्पताल भेजा और पुलिस को इसकी सूचना दी. युवक की गंभीर हालत को देखते हुए उसे सैफई मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है. बता दें कि इस घटना के बाद युवक की हालत गंभीर बनी हुई है.

युवक ने उठाया खौफनाक कदम

दरअसल, शिवम नाम का शख्स अपने ससुराल गया था. काफी प्रयास करने के बाद भी ससुराल वालों ने दरवाजा नहीं खोला.इस बात से शख्स इतना नाराज हो गया कि पेट्रोल डालकर कार में आ लगा दी और खुद भी इसमें बुरी तरह से झुलस गया. वहीं पीड़ित युवक की सास ने आरोप लगाया कि उनका दामाद शिवम उनकी बेटी से मारपीट करता है. जून  माह में उसने बुरी तरह से मारा पीट की थी. साथ किसी न किसी अनहोनी की आशंका लगी रहती थी. इस डर से हमने दरवाजा नहीं खोला तो उसने कार में ही आग लगा दी. यह सब उसने हमे डराने के लिए किया था.

कार समेत खुद को लगाई आग

वहीं इस घटना पर ज्यादा जानकारी देते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार ने बताया कि, ‘पति-पत्नी का झगड़ा है. जहां एक शख्स ने अपनी कार में पेट्रोल डालकर आग लगा दी. कार पूरी तरह से जल गई है और खुद भी वो 70 फीसदी झुलस गया. 8 साल पहले दोनों की शादी हुई थी और उनके दो बच्चे भी हैं. पति को इस बात का शक रहता है कि उसकी पत्नी किसी से बात करती थी. इस बाद को लेकर दोनों में अक्सर झगड़ा होता है. मामले की जांच की जा रही है उसी के हिसाब से आगे की कार्रवाई की जाएगी.’

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT