धर्मेंद्र यादव ने मुख्तार अंसारी की कब्र पर चढ़ाए फूल, ओवैसी के बाद परिवार से मिलने पहुंचे गाजीपुर

यूपी तक

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Uttar Pradesh News : मुख्तार अंसारी की मौत के बाद से ही गाजीपुर स्थित आवास पर शोक जताने वालों का तांता लगा हुआ है. इसी कड़ी में सोमवार को सपा नेता और आजमगढ़ लोकसभा प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव सोमवार को मुख्तार अंसारी के घर पहुंचे. सबसे पहले धर्मेंद्र मुख्तार अंसारी की कब्र पर पहुंचे और फूल चढ़ाकर श्रद्धांजलि दी. धर्मेंद्र के साथ सपा नेता बलराम यादव और बड़ी संख्या में स्थानीय नेता मौजूद रहे.

ओवैसी की पार्टी ने उठाए थे सवाल

AIMIM सांसद असदुद्दीन ओवैसी के गाजीपुर में मुख्तार अंसारी के परिजनों से मुलाकात के बाद सियासी हलचल काफी तेज हो गई थी. ओवैसी के बाद समाजवादी पार्टी के आजमगढ़ से प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव के मुख्तार अंसारी के घर जाने की खबरों के बीच AIMIM ने सपा पर जमकर हमला बोला था.  AIMIM के राष्ट्रीय प्रवक्ता असीम वकार ने कहा था कि अखिलेश यादव अभी तक मुख्तार अंसारी के घर क्यों नहीं गए? जब ओवैसी जी मुख्तार के घर चले गए हैं तब अखिलेश अपने भाई धर्मेंद्र यादव को दिखावे के लिए उनके घर भेज रहे हैं. ये राजनीतिक स्टंट सिर्फ और सिर्फ मुस्लिम वोट के लिए है.

असीम वकार ने आगे कहा कि, 'अखिलेश जानते हैं कि गाजीपुर से लेकर आजमगढ़ तक मुख्तार अंसारी का मुसलमान वोटों में रसूख रहा है. उसी को कैश कराने की ये कवायद है.'

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

नेताओं का लगा है तांता

बता दें कि माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की मौत के बाद उसके घर यानी गाजीपुर के मोहम्मदाबाद में स्थित फाटक पर नेताओं का आना शुरू हो गया है.  सबसे पहले स्वामी प्रसाद मौर्य ने मुख्तार के परिजनों से मुलाकात की. उसके बाद AIMIM चीफ और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी रविवार देर रात गाजीपुर पहुंचे. यहां उन्होंने माफिया और विधायक रहे मुख्तार अंसारी के घर  मोहम्मदाबाद पहुंचकर उनके परिजनों से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने मुख्तार अंसारी के इस तरह जेल में मौत हो जाने को लेकर सवाल उठाए और मुख्तार अंसारी के बेटे समेत अन्य परिजनों से मिलकर सान्त्वना दी. 

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT