रामपुर: गोकशी के लिए निकले थे 2 शख्स, रास्ते में मिली पुलिस ने कर दिया ऐसा हाल, हमेशा याद रहेगा

आमिर खान

ADVERTISEMENT

पुलिस गिरफ्त में आरोपी
Rampur
social share
google news

Rampur News: यूपी के रामपुर में 2 शख्स गोकशी के इरादे से अपने-अपने घरों से बाहर निकले. मगर उन्हें अंदाजा भी नहीं था कि आज उनकी ये हरकत उन्हें कितनी भारी पड़ने वाली है. दरअसल पुलिस को इस बात की जानकारी मिल गई. पुलिस ने फौरन दोनों को घेरना शुरू कर दिया. इन दोनों को अंदाजा भी नहीं था कि पुलिस ने पूरी योजना बना ली है और आज इनका बचना नामुमकिन है.

दोनों को पुलिस की भनक लग गई. दोनों ने पुलिस से बचने की काफी कोशिश की. मगर हर तरफ पुलिस का पहरा दिखा. फिर दोनों ने बचने के लिए पुलिस पर ही फायर कर दिया. पुलिस ने भी फायर का जवाब फायर से ही दिया. पुलिस और दोनों बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. इसी दौरान एक आरोपी के पैर में गोली लग गई और पुलिस ने दोनों को दबोच लिया. 

गोकशी के इरादे से निकले थे घरों से बाहर

मिली जानकारी के मुताबिक,  ये पूरा मामला रामपुर की थाना शहज़ाद नगर से सामने आया है. यहां पुलिस को सूचना मिली की गोकशी के इरादे से 2 लोग निकले हैं. ये जानकारी मिलते ही पुलिस एक्टिव हो गई. थाना शहज़ाद नगर की पुलिस ने फौरन घेराबंदी शुरू कर दी. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पुलिस को देखते ही दोनों आरोपियों ने पुलिस पर फायरिंग करनी शुरू कर दी. पुलिस ने भी गोलियां चलाई तो एक गोली एक आरोपी के पैर में जा लगी. पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया है. घायल आरोपी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. बता दें कि पकड़े गए दोनों आरोपियों का आपराधिक इतिहास रहा है. पुलिस ने इनके पास से अवैध शस्त्र, गोकशी करने के उपकरण और एक कार बरामद की है.

दोनों पर लगा हुआ है गैंगस्टर एक्ट 

इस पूरे मामले पर जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक रामपुर राजेश द्विवेदी ने बताया, ये दोनों गोकशी के आरोपी थे.  गोकशी के इरादे से निकले थे. पुलिस को सूचना मिली तो घेराबंदी की. तभी इन्होंने फायरिंग कर दी. पुलिस ने भी जवाब दिया. एक के पैर में गोली लगी है. वह अस्पताल में भर्ती है. 

ADVERTISEMENT

पुलिस अधिकारी ने आगे बताया कि, ये दोनों पहले भी गोकशी में शामिल रहे हैं. इन दोनों के ऊपर गैंगस्टर एक्ट लगा हुआ है. इनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT