दर्दनाक! डीजे पर डांस कर रही मासूम के जनरेटर में फंसे बाल, फिर जो हुआ, जानकर रूह कांप जाएगी

पंकज श्रीवास्तव

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Prayagraj News: कभी-कभी खुशियों के पल गम में बदल जाते हैं. खुशियों का माहौल गमगीन हो जाता है. आज हम आपको जो दर्दनाक घटना बताने जा रहे हैं, उसे सुन आप की भी रूह कांप जाएगी और आगे के लिए सतर्क भी हो जाएंगे. ये मामला आया है संगम नगरी प्रयागराज से, यहां घर में धार्मिक आयोजन चल रहा था. खुशियों का माहौल था. मेहमान आए हुए थे. नाच-गाने चल रहे थे. मगर तभी वहां कुछ ऐसा हुआ, जिससे हर कोई सकते में आ गया और चीख पड़ा. 

मिली जानकारी के मुताबिक, धार्मिक आयोजन के दौरान एक बच्ची डीजे पर डांस कर रही थी. पास में जनरेटर भी रखा हुआ था. डांस के दौरान अचानक लड़की के बाल जनरेटर के पंखे में जा फंसे. फिर जो हुआ, उससे वहां चीख पुकार मच गई. लड़की के बाल जनरेटर में ऐसे फंसे की उसकी सिर की चमड़ी तक उधड़ गई. पलभर में उसका शरीर खून से लथपथ हो गया. 

हालत गंभीर

दरअसल ये पूरा मामला प्रयागराज के सैदाबाद से सामने आया है. यहां रहने वाले रामफल की बेटी गुंजा 10वीं में पढ़ती है. मिली जानकारी के मुताबिक, लड़की के चचेरे भाई के घर धार्मिक आयोजन था. इसी दौरान सभी लोग डीजे पर डांस कर रहे थे. इसी दौरान उसे ऐसा लगा कि मानों किसी ने उसके बाल जोर से खींच लिए हो. इसके बाद मासूम को कुछ याद नहीं रहा. फिर जब मासूम को होश आया तो वह अस्पताल में थी. मासूम की हालत फिलहाल गंभीर बनी हुई है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

700 टांके लगे

बता दें कि घायल को फौरन इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. डॉक्टरों ने फौरन उसका इलाज शुरू किया. मासूम के सिर में करीब 700 टांके लगे हैं. फिलहाल तो मासूम को होश आ गया है. मगर अभी भी उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

5-6 महीने बाद ही कुछ पता चल सकेगा- डॉक्टर

बच्ची का इलाज कर रहे डॉक्टरों की मानें तो अभी कुछ नहीं कहा जा सकता. इलाज में काफी समय लगेगा. बच्ची की सिर की चमड़ी काफी ज्यादा उखड़ गई है. करीब 5 से 6 महीने बाद ही कुछ पता चल सकेगा. इस दौरान संक्रमण फैलने का भी खतरा है.

ADVERTISEMENT

बता दें कि कुछ ही दिनों में मासूम की बड़ी बहन की शादी होने वाली है. ऐसे में खुशियों का माहौल गम में बदल गया है. बच्ची के रिश्तेदार और आस-पास के लोग बच्ची के इलाज के लिए आगे आ रहे हैं.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT