हमीरपुर: फरार युवक ने धारदार हथियार से काटा अपना गला और पहुंचा थाने, पुलिस के छूटे पसीने

हमीरपुर: फरार युवक ने धारदार हथियार से काटा अपना गला और पहुंचा थाने, पुलिस के छूटे पसीने
फोटो: नाहिद अंसारी

Hamirpur News: कभी-कभी पुलिस को भी ऐसी घटनाओं का सामना करना पड़ जाता है कि उनके भी होश फाख्ताहो जाते हैं. कुछ ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले से सामने आया है. यहां थाने में पुलिस वाले रोजमर्रा के काम कर रहे थे तभी वहां कुछ ऐसा हुआ जिससे पूरे थाने में हड़कंप मच गया. यह नजारा देख कर हर कोई हैरान रह गया.

दरअसल एक युवक अपनी गर्दन काट कर पुलिस थाने में पुलिसवालों के सामने पहुंच गया. युवक को देखते ही पुलिस वाले हैरान-परेशान हो गए और आनन-फानन में युवक को सरकारी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया.

लूट कांड में नाम आने से था परेशान

दरअसल हमीरपुर जिले के भरुआ सुमेरपुर रेलवे स्टेशन में पिछले दिनों बेतवा एक्सप्रेस ट्रेन में लूट की वारदात हुई थी. इस मामले में जीआरपी पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया था. जीआरपी युवक को लेकर बांदा गई और लूट पीड़ित महिला से शिनाख्त करवाई गई लेकिन महिला ने य़ुवक के लूट में शामिल होने से इनकार कर दिया.

युवक हुआ फरार

जीआरपी युवक को लेकर इधर-उधर घूम रही थी कि इसी दौरान मौका पाकर युवक फरार हो गया. उसी रात जीआरपी पुलिस ने युवक के घर पर छापा मारा लेकिन युवक नहीं मिला. जीआरपी पुलिस युवक को खोजती रही लेकिन युवक नहीं मिला.

युवक को देख पुलिस वाले भी भागे

जीआरपी पुलिस को युवक शाम के समय पेट्रोल पंप के पास बैठा मिला. मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने युवक को चारों तरफ से घेर लिया. इसी बीच युवक ने फिर से पकड़े जाने और उत्पीड़न के डर से अपना गला रेत कर आत्महत्या करने का प्रयास किया. ये देखते ही जीआरपी पुलिस के पसीने छूट गए और वह मौके से फरार हो गए.

खून में लहूलुहान थाने पहुंचा युवक

इसी बीच युवक खून में लहूलुहान होकर थाने पहुंच गया. युवक को देखकर पुलिस वालों के हाथपांव फूल गए. युवक को फौरन सरकारी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया. फिलहाल युवक की हालत में सुधार बताया जा रहा है.

मुख्यमंत्री योगी से की शिकायत

मामले के सामने आने के बाद पीड़ित युवक के भाई ने जीआरपी पुलिस पर उत्पीड़न का आरोप लगाया है. उसने मामले की शिकायत मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से की है. युवक के भाई ने आरोप लगाया है कि जीआरपी, परिवार को परेशान कर रही है. वह भाई को भर्जी ट्रेन लूट कांड में फंसाना चाहती है. पीड़ित युवक के भाई ने पुलिस के आला अधिकारियों और सीएम योगी से इंसाफ की मांग की है.

इस मामले में जीआरपी थानाध्यक्ष योगेंद्र प्रसाद ने उत्पीड़न की बात से इंकार किया है और वह युवक के हिरासत से भागने की बात से भी इंकार कर रहे हैं. फिलहाल युवक का इलाज अस्पताल में चल रहा है.

हमीरपुर: फरार युवक ने धारदार हथियार से काटा अपना गला और पहुंचा थाने, पुलिस के छूटे पसीने
हमीरपुर में 2 प्रेम कहानी, आग में जलते पति से लिपटी पत्नी, फंदे पर वाइफ को देख खाया जहर!

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in