संभल: 'होमवर्क न पूरा करने पर टीचर ने छात्र को बेरहमी से पीटा', कान में आई चोट, रेफर

संभल: 'होमवर्क न पूरा करने पर टीचर ने छात्र को बेरहमी से पीटा', कान में आई चोट, रेफर
फोटो: अभिनव माथुर

Sambhal News: उत्तर प्रदेश के संभल जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरोप है कि जिले के गुन्नौर क्षेत्र स्थित एक निजी स्कूल के शिक्षक द्वारा कक्षा सात के एक छात्र की बेरहमी से पिटाई की गई, जिसके चलते वह घायल हो गया. इसके बाद घायल हुए छात्र को लेकर परिजन थाने लेकर पहुंचे और उसके खिलाफ कार्रवाई की मांग की. वहीं, घायल छात्र को गुन्नौर अस्पताल से मुरादाबाद हायर सेंटर रेफर किया गया है.

अब तक क्या सामने आया?

दरअसल, गुन्नौर कोतवाली क्षेत्र के दीनानाथ अग्रवाल मेमोरियल इंटर कॉलेज में देव नामक बच्चा कक्षा 7 का छात्र है. आरोप है कि होमवर्क को पूरा नहीं करने पर शिक्षक ने देव की बुरी तरह पिटाई कर दी, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया. इसके बाद छात्र ने अपने घर पहुंच कर परिजनों को शिक्षक के द्वारा बेरहमी से पिटाई करने की जानकारी दी, तो परिजन छात्र को घायल हालत में लेकर गुन्नौर कोतवाली पहुंचे और पुलिस को घटना की पूरी जानकारी देते हुए शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की.

बता दें कि फिर परिजन छात्र को घायल हालत में ही लेकर गुन्नौर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे, जहां प्राथमिक उपचार के बाद देव को घायल हालत में जांच के लिए मुरादाबाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया. बताया जा रहा है कि शिक्षक की पिटाई के कारण बच्चे के कान में चोट लगी है जिस कारण उसको सुनाई नहीं दे रहा है.

वहीं, घायल छात्र देव ने बताया कि बिना किसी गलती के टीचर द्वारा उसकी पिटाई की गई है.

गुन्नौर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के डॉक्टर अजहर अली का कहना है कि छात्र को परिजन अस्पताल लेकर आए थे. छात्र द्वारा कान में चोट बताई गई है, उसे परेशानी हो रही थी, इसलिए ईएनटी विशेषज्ञ के लिए मुरादाबाद रेफर किया गया है.

संभल: 'होमवर्क न पूरा करने पर टीचर ने छात्र को बेरहमी से पीटा', कान में आई चोट, रेफर
संभल: छात्राओं से छेड़खानी के विरोध पर दो समुदायों के बीच बवाल, जमकर हुई पत्थबाजी

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in