सुलतानपुर: ट्रक ने ARTO के सिपाही और ड्राइवर को रौंदा, दोनों की मौत, ऐसे बची एआरटीओ की जान

सुलतानपुर: ट्रक ने ARTO के सिपाही और ड्राइवर को रौंदा, दोनों की मौत, ऐसे बची एआरटीओ की जान
फोटो: आलोक श्रीवास्तव

सुलतानपुर जिले में मंगलवार तड़के तेज रफ्तार ट्रक ने चेकिंग के बाद लौट रही एआरटीओ की गाड़ी को रौंद दिया, जिससे एआरटीओ के सिपाही और संविदाकर्मी चालक की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया. इस घटना में एआरटीओ बाल-बाल बच गए. पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर आरोपी ट्रक चालाक की तलाश शुरू कर दी है.

अब तक क्या सामने आया?

दरअसल, यह मामला गोसाईंगंज थानाक्षेत्र के माधवपुर-छतौना गांव के पास का है, जहां सुलतानपुर के एआरटीओ प्रवर्तन आरके वर्मा कादीपुर में चेकिंग कर लौट रहे थे. इस दौरान सुबह करीब 4 बजे इसी गांव के पास उन्होंने अपनी गाड़ी सड़क किनारे खड़ी करवा दी और टॉयलेट करने के लिए उतर गए. एआरटीओ को उतरता देख संविदा कर्मी चालक अब्दुल मोबिन और सिपाही अरुण सिंह भी गाड़ी से उतर पड़े. इस बीच एक ट्रक ने गाड़ी रोकने के बजाय चालक अब्दुल मोबिन और अरुण सिंह को रौंद दिया और साथ में किनारे खड़ी एआरटीओ की गाड़ी को भी टक्कर मार दी.

इस घटना में संविदाकर्मी चालक अब्दुल मोबिन और सिपाही अरुण सिंह की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि एआरटीओ बाल-बाल बच गए. घटना को अंजाम देने के बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़ मौके से फरार हो गया. वहीं घटना की जानकारी लगते प्रशानिक महकमे में हड़कम्प मच गया. आनन फानन में भारी मात्रा में पुलिस बल मौके पर पहुंच गया. दोनो शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. साथ ही ट्रक चालक की तलाश की जा रही है.

एआरटीओ प्रवर्तन सुलतानपुर ने बताया,

"हम लोग 3 बजके 49 मिनट पर कादीपुर से सुसैन गढ़ की तरफ ड्यूटी करके जा रहे थे. रास्ते में गाड़ी रुकी जिससे मैं उतर के पेशाब करने चला गया और जो हमारे ड्राइवर और सिपाहीं है वो भी नीचे उतर गया. मैं जब पेशाब कर रहा था उस दौरान अचानक ट्रक आया और जबतक मैं पास में पहुंचता तब तक ट्रक इनको टक्कर मार करके चला गया."

आरके वर्मा

पुलिस क्षेत्राधिकारी कृष्णकांत सरोज ने बताया कि दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है. ट्रक ड्राइवर वाहन छोड़कर फरार हो गया. पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया है. ट्रक चालक की तलाश जारी है.

सुलतानपुर: ट्रक ने ARTO के सिपाही और ड्राइवर को रौंदा, दोनों की मौत, ऐसे बची एआरटीओ की जान
सुलतानपुर: मां ने कथित तौर पर अपने एक साल के मासूम की हत्या कर दी, पति ने कहा- नाराज थी

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in