कथावाचक पति नहीं बनाता संबंध, दोस्तों से कराता है गलत हरकत... आगरा में युवती ने लगाए ये आरोप

अरविंद शर्मा

ADVERTISEMENT

पीड़ित पत्नी
Agra
social share
google news

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा से बेहद चौंकाने वाले मामला सामने आया है. यहां एक कथावाचक पर उसकी ही पत्नी ने ऐसे-ऐसे आरोप लगाए हैं, जिससे हर कोई सन्न रह गया.  कथावाचक की पत्नी का आरोप है कि पति उससे संबंध नहीं बनाता. आरोप है कि पति ने संतान प्राप्ती के लिए अपने दोस्तों को उसके कमरे में भेज दिया. जब इस बात का पत्नी ने विरोध किया, तो पति ने उसको प्रताड़ित किया. 

पीड़ित पत्नी ने अपने कथावाचक पति पर दहेज का भी आरोप लगाया है. पत्नी का कहना है कि शादी के बाद से ही पति दहेज की मांग करता था. पत्नी का ये भी आरोप है कि शादी के बाद से ही पति कभी भी उसके करीब नहीं आया और उसने पति-पत्नी का संबंध नहीं निभाया.  

वृंदावन में भागवत आचार्य है आरोपी पति

मिली जानकारी के मुताबिक, पीड़ित पत्नी आगरा की रहने वाली है. उसकी शादी वृंदावन में 22 अप्रैल 2023 के दिन हुई थी. पत्नी के मुताबिक, शादी के 1 महीने बाद तक सब सही रहा. मगर जल्द ही पति की असलियत सामने आने लगी. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पत्नी का आरोप है कि शादी के 1 महीने बाद ही पति दहेज की मांग करने लगा. जब दहेज की मांग पूरी नहीं हुई तो पति ने बदतमीजी करनी शुरू कर दी. पत्नी का आरोप है कि इसके बाद पति उससे कहने लगा कि वह दूसरे लोगों से संबंध बनाए. इसको लेकर पति उसपर प्रेशर बनाने लगा. 

दोस्तों को कमरे में लेकर आ गया पति

पीड़ित पत्नी ने पति पर हैरान कर देने वाले आरोप लगाते हुए कहा, एक रात पति अपने दोस्तों को लेकर कमरे में आ गया. उसके दोस्तों ने उसके साथ गंदी हरकते करनी शुरू कर दी. जब वह विरोध करने लगी तो पति के एक दोस्त ने उसे जहर का इंजेक्शन देने की बात कही.

ADVERTISEMENT

परिवार परामर्श पहुंचा मामला

बता दें कि पति-पत्नी के बीच ये विवाद फिलहाल परिवार परामर्श केंद्र में आ गया है. यहां डॉ. अमित गौड़ काउंसलिंग कर रहे हैं. अमित गौड़ का कहना है कि पति भागवताचार्य है और वह पूजा-पाठ में ज्यादा व्यस्त रहता है. वह अपनी पत्नी से इसलिए ही संबंध नहीं बनाता. मगर पति संतान प्राप्ती की इच्छा रखता है. इसके लिए वह कुछ दवाएं भी ले रहा है. दोनों को अगली तारीख दे दी गई है.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT