बागपत चाट युद्ध के वायरल चाचा ने तो अपना धंधा ही बदल लिया, देखिए अब क्या करते पाए गए

दुष्यंत त्यागी

ADVERTISEMENT

वायरल चाचा
Baghpat
social share
google news

Baghpat News: विश्व का पहला और चर्चित चाट युद्ध कहां लड़ा गया था? जैसे ही आपसे कोई ये सवाल पूछेगा तो आप सीधा कहेंगे कि पहला चाट युद्ध उत्तर प्रदेश के बागपत के बड़ौत में लड़ा गया था. दरअसल आज से 3 साल पहले बागपत के बड़ौत में कुछ ऐसा हुआ, जो आज तक चर्चाओं में बना हुआ है. 

दरअसल यहां 2 चाट विक्रेताओं का आपस में विवाद हो गया था. मगर इस विवाद ने ऐसा रूप लिया, जिससे देख हर कोई दंग रह गया. दरअसल दोनों तरफ से जमकर मारपीट हुई. दोनों पक्षों ने एक-दूसरे को लाठी-डंडों से खूब मारा. इस दौरान चाट विक्रेता हरेंद्र ने भी जमकर लठ बजाया और ये वायरल हो गए. बता दें कि अब वायरल चाचा ने अपना धंधा भी बदल लिया है. अब चाचा ने कपड़ों का कारोबार शुरू किया है.

चाट युद्ध हो गया प्रसिद्ध

बता दें कि हरेंद्र के काफी बड़े बाल थे. उनका लुक सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ. इसके बाद जब सभी लोगों को पुलिस ने बैरक में बंद कर दिया, तब भी ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए. हरेंद्र के बालों का रंग और उनका लुक आज तक सोशल मीडिया पर वायरल है और इनके ऊपर अभी तक हजारों मीम बन चुके हैं.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

वायरल चाचा भी निकले पीएम मोदी के फैन

बता दें कि बागपत का चाट युद्ध फिर चर्चाओं में हैं. दरअसल इसके तीन साल पूरे हो चुके हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर फिर एक बार ये युद्ध वायरल हुआ और लोगों ने जमकर इसे याद किया. इसी बीच वायरल चाचा की एक वीडियो भी वायरल हुई. इस वीडियो में चाचा राष्ट्रीय लोकदल को वोट देने की बात कहते नजर आ रहे हैं.

इस वीडियो पर वायरल चाचा का कहना है कि ये वीडियो तोड़-मरोड़ के पेश करके सोशल मीडिया पर डाली गई है. इस दौरान वायरल चाचा ने ये भी कहा कि वह तो खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फैन हैं. उन्होंने कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अयोध्या में राम मंदिर बनवा दिया है. ये बहुत बड़ा काम किया है. चाचा का कहना है कि भाजपा और आरएलडी के बीच गठबंधन हो गया है. अब यूपी में सब अच्छा होगा.

ADVERTISEMENT

https://twitter.com/RVCJ_FB/status/1760494973797990746?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1760494973797990746%7Ctwgr%5E5d811866cbc18e2bfa1f8ad923fdf006dea6cb5c%7Ctwcon%5Es1_&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.uptak.in%2Fapna-up%2Fstory%2Fon-this-day-3-years-ago-first-chaat-war-was-fought-in-baghpat-people-are-enjoying-like-this-on-the-anniversary-892872-2024-02-22

वायरल चाचा से मिलने आते हैं लोग

बता दें कि अब वायरल चाचा हरेंद्र ने अपना व्यापार भी बदल लिया है. अब चाट की दुकान की जगह उनकी कपड़ों की दुकान हैं. चाचा से मिलने आज भी लोग आते हैं और साथ में फोटो क्लिक करवाते हैं. इस दौरान लोग 3 साल पुराने वीडियो के बारे में भी चाचा से पूरी बात पूछते हैं.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT