कुशीनगर के DSP गाड़ी में थे मौजूद और उसे 2 किमी तक घसीटता ले गया टैंकर, कार के परखच्चे उड़े

संतोष सिंह

ADVERTISEMENT

घटना स्थल
Basti
social share
google news

Basti News: कुशीनगर जिले के डीएसपी जितेंद्र सिंह सरकारी गाड़ी में अन्य पुलिसकर्मियों के साथ सफर कर रहे थे. मगर इस सफर में उनके साथ कुछ ऐसा हुआ, जो उस गाड़ी में बैठे हर पुलिसकर्मी को हमेशा याद रहेगा. दरअसल गाड़ी में बैठे सभी पुलिसकर्मियों की जान बाल-बाल बच गई. मगर कुछ देर के लिए इन सभी ने मौत को अपनी आंखों से जरूर देख लिया था. 

आखिर ऐसा हुआ क्या?

बस्ती के राष्ट्रीय राजमार्ग-28 पर मुंडेरवा थाना क्षेत्र के खझौला चौकी के पास नरियांव गांव पढ़ता है. बीते रविवार की शाम डीएसपी जितेंद्र सिंह अन्य पुलिसकर्मियों के साथ सरकारी गाड़ी से कही जा रहे थे. गाड़ी के आगे टैंकर चल रहा था.

तभी डीएसपी की गाड़ी कंट्रोल से बाहर हो गई और गाड़ी आगे चल रहे टैंकर से जा टकराई. इस दौरान गाड़ी ट्रक में फंस गई. इस दौरान करीब 2 किलोमीटर तक डीएसपी की गाड़ी टैंकर के साथ घसीटती रही. गाड़ी में सवाल डीएसपी समेत सभी पुलिसकर्मी चिखते और चिल्लाते रहे. ये सीन देख सड़क से गुजर रहे लोगों के भी होश उड़ गए और उन्होंने भी ट्रक को रोकने की कोशिश की. मगर ट्रक के ब्रेक करीब 2 किलोमीटर आगे जाकर ही लगे. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

गाड़ी के उड़े परखच्चे

हादसा इतना भयानक था कि डीएसपी की गाड़ी के परखच्चे तक उड़ गए. गाड़ी बर्बाद हो गई. गनीमत ये रही कि डीएसपी जितेंद्र सिंह इस हादसे में बाल-बाल बच गए. मगर उनके साथ सफर कर रहे कांस्टेबल और सिपाही गंभीर घायल हो गए. 

बता दें कि जब ट्रक को रोका गया तब गाड़ी के तो परखच्चे उड़ चुके थे. मगर गाड़ी के अंदर सभी पुलिसकर्मी फंस गए थे. बड़ी मुश्किल से सभी पुलिसकर्मियों को गाड़ी से बाहर निकाला गया. घायल पुलिसकर्मियों को देखकर घटना स्थल पर भारी भीड़ भी जमा हो गई थी. घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को मिली, हड़कंप मच गया. मौके पर फौरन पुलिसकर्मी पहुंचे और सभी घायलों को फौरन अस्पताल में भर्ती करवाया गया. 

ADVERTISEMENT

पुलिस अधिकारी ने क्या बताया

इस पूरे मामले पर विनय चौहान(डिप्टी एसपी) ने बताया,  भयानक सड़क दुर्घटना में सीओ जितेंद्र सिंह बाल-बाल बच गए. इस हादसे में वाहन चालक कांस्टेबल गुलाम मोहम्मद और सिपाही दिव्यमन यादव को गंभीर चोटे आई हैं. दोनों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. राहत की बात ये है कि वह दोनों खतरे से बाहर हैं. कार्रवाई की जा रही है. सीओ भी सुरक्षित हैं.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT