भाई की शादी में DJ पर डांस कर रहा था 15 साल का किशोर, तभी गिरा और…, एटा से आया अजीब मामला

देवेश सिंह

ADVERTISEMENT

मृतक किशोर
Etah
social share
google news

Etah News: उत्तर प्रदेश के एटा से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने सभी को हिला कर रख दिया है. यहां 15 साल का छात्र अपने भाई की शादी के दौरान डीजे पर डांस कर रहा था. सभी परिजन शादी की खुशियां मना रहे थे. मगर तभी वहां कुछ ऐसा हो गया कि अब इसकी चर्चा सभी जगह की जा रही है.

दरअसल 15 साल का लड़का अपने भाई की शादी का जश्न मना रहा था. वह डीजे पर डांस कर रहा था और अपनी भाभी का स्वागत कर रहा था. मगर तभी छात्र डीजे पर गिर गया. सबसे चौंकाने वाली बात ये है कि डांस करते हुए जैसे ही छात्र डीजे पर गिरा, उसकी तभी मौत हो गई. परिजन जब तक कुछ समझ पाते, बच्चे की मौत हो चुकी थी. परिजन उसे अस्पताल भी लेकर गए. मगर उसे देखते ही डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

आखिर कैसे हुई मौत?

दरअसल ये पूरा मामला एटा के थाना सकीट के मुबारिकपुर गांव से सामने आया है. यहां धर्मेंद्र सिंह के भतीजे विशेष सिंह की शादी थी. घर में जश्न का माहौल था. सभी रिश्तेदार और गांव वालों ने 6 मार्च यानी बुधवार को मंडप की दावत खाई और फिर रात में डीजे की धुन पर सभी परिजन और रिश्तेदार डांस करने लगे. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

तभी रिश्तेदारों ने डांस करने के लिए किशोर सुधीर को भी बुला लिया. सुधीर ने जैसे ही डांस किया, वह अचानक जमीन पर गिर पड़ा. किशोर की फौरन ही मौत हो गई. परिजन उसे लेकर अस्पताल भी गए. मगर वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. किशोर की मौत पर किसी को यकीन नहीं हुआ. मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया.  

जश्न बदला मातम में

बता दें कि किशोर सुधीर की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है. जिस घर में जश्न का माहौल था, वहां का माहौल मातम में बदल गया. बेटे की मौत से घर में चीख-पुकार मची हुई है. किसी को यकीन नहीं हो रहा है कि आखिर सुधीर की मौत कैसे हुए. फिलहाल पीड़ित परिवार और ग्रामीणों ने शव का अंतिम संस्कार कर दिया है. मगर ये मामला सुर्खियों में आ गया है.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT