मुख्तार अंसारी का कार्डिएक अरेस्ट से निधन, कहां ले जाई जाएगी बॉडी और क्या होगा सब जानिए

यूपी तक

ADVERTISEMENT

Mukhtar Ansari
Mukhtar Ansari
social share
google news

Mukhtar Ansari: मुख्तार अंसारी की मौत से पूरे उत्तर प्रदेश में हड़कंप मच गया है. यूपी पुलिस अलर्ट पर है. गाजीपुर और बांदा समेत कई जिलों में पुलिसबल जमीन पर उतर चुका है. जगह-जगह पुलिस फ्लैग मार्च भी कर रही है. इसी बीच मुख्तार अंसारी को लेकर एक ओर बड़ी खबर सामने आई है. बता दें कि मुख्तार अंसारी का परिवार गाजीपुर से बांदा के लिए निकल चुका है.

मिली जानकारी के मुताबिक, मुख्तार अंसारी के परिवार के सदस्य गाजीपुर से बांदा के लिए निकल चुके हैं. जो सदस्य गाजीपुर में नहीं हैं, वह भी अपनी-अपनी जगहों से बांदा अस्पताल के लिए निकल चुके हैं. बताया जा रहा है कि मुख्तार अंसारी के शव का पोस्टमॉर्टम होने के बाद, शव गाजीपुर ले जाया जाएगा.

काफिले में शामिल होगी 26 गाड़ियां

पुलिस प्रशासन ने मुख्तार अंसारी के शव को ले जाने का रूट भी तैयार कर दिया है. मुख्तार का शव जिस-जिस रास्ते से गाजीपुर ले जाया जाएगा, उसको लेकर पुलिस ने पूरी तैयारी कर ली है. बताया जा रहा है मुख्तार अंसारी के शव के साथ करीब 26 गाड़ियां का काफिला भी होगा. पुलिस की सुरक्षा भी इस दौरान पुरी रहेगी.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

हार्ट अटैक से हुई मौत

बता दें कि मुख्तार अंसारी की बांदा जेल में अचानक तबियत खराब हो गई थी. जेल प्रशासन फौरन मुख्तार को लेकर बांदा जिला अस्पताल आया था. यहां डॉक्टरों ने मुख्तार का इलाज किया. मगर डॉक्टर मुख्तार को बचा नहीं सके. हार्ट अटैक की वजह से मुख्तार की मौत हो गई.
 

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT