गाजीपुर: थाने में ही रिश्वत ले रहा था दारोगा तभी पहुंच गई एंटी करप्शन टीम,फिर हुआ ये हाल

विनय कुमार सिंह

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले के सादात थाने में  एंटी करप्शन टीम को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. वाराणसी एंटी करप्शन टीम ने दरोगा आफताब आलम को रंगे हाथ रिश्वत लेते हुए पकड़ लिया. इस दौरान दरोगा के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत एफआईआर दर्ज कराई गई है. इसके साथ ही उसे गिरफ्तार कर बहरियाबाद थाने के हिरासत में ले लिया गया है.

क्या है पूरा मामला?

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. यहां थाने में कार्यरत दरोगा आफताब आलम पर गाड़ी रिलीज करने के नाम पर 25 हजार रुपये रिश्वत मांगने का आरोप लगा था. इसी मामले में कार्रवाई करते हुए वाराणसी करप्शन टीम ने घूसखोर दरोगा आफताब आलम को रंगे हाथ रिश्वत लेते हुए पकड़ लिया. बता दें कि इस मामले की जानकारी आजमगढ़ के संजय यादव ने दी थी. दरअसल, बीते 23 फरवरी को  शिकायतकर्ता संजय की लावारिस कार स्विफ्ट VDI को रिलीज कराने के लिए एसडीएम के यहां आख्या भेजने के नाम पर दरोगा आफताब आलम ने 25 हजार रुपए की मांग की थी. इसकी  शिकायत उन्होंने एंटी करप्शन टीम वाराणसी से किया था. 

घूस लेते हुए पकड़ा गया दरोगा

इसी आधार पर आज यानी मंगलवार को एंटी करप्शन टीम ने योजना बद्ध तरीके से थाना परिसर में केमिकल लगे करेंसी नोट को देते समय घूसखोर दरोगा आफताब आलम को धर दबोचा. इस मामले में गिरफ्तार एसआई अफताब आलम को हिरासत में लेकर एंटी करप्शन टीम गाजीपुर जनपद के ही बहरियाबाद थाने ले गई और सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT