मंत्री संजय निषाद के साथ हुई झड़प का पूरा वीडियो आया सामने तो ये कहानी अब जाकर हुई साफ

आलमगीर

ADVERTISEMENT

Sanjay Nishad
Sanjay Nishad, Sanjay Nishad News, UP News, Sant Kabir Nagar, Sant Kabir Nagar News, UP Police
social share
google news

UP News: निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और योगी आदित्यनाथ सरकार के कैबिनेट मंत्री संजय निषाद के ऊपर बीती रात संत कबीर नगर में हमला हुआ था. ये हमला उस समय हुआ, जब संजय निषाद एक शादी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए वहां गए थे.

बताया जा रहा है कि इस दौरान कुछ लोग संजय निषाद के साथ बदतमीजी करने लगे. इसी दौरान उनपर हमला कर दिया गया. इस पूरे मामले में संजय निषाद को चोटें आई हैं. उन्हें फौरन ही जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया. 

आखिर हुआ क्या था?

अभी तक मिली जानकारी के मुताबित, शादी कार्यक्रम में गए संजय निषाद के साथ अचानक कुछ लोग भीड़ गए. इस दौरान शादी कार्यक्रम में भी अफता-तफरी मच गई. लोगों ने बीच-बचाव भी किया. मगर कुछ लोगों ने संजय निषाद पर हमला करना शुरू कर दिया. इसके बाद वह सभी लोग वहां से भाग निकले.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पुलिस ने की सख्त कार्रवाई

बता दें कि इस पूरे मामले पर संत कबीर नगर पुलिस ने 4 अज्ञात समेत 8 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. इसी के साथ डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने भी इस पूरे मामले में चुनाव आयोग और पुलिस से सख्त कार्रवाई की मांग कर दी है. आपको ये भी बता दें कि संजय निषाद ने समाजवादी पार्टी के ऊपर हमला करवाने का आरोप लगाया है. 

घरने पर बैठे थे सांसद और विधायक

बता दें कि जैसे ही संजय निषाद के ऊपर हुए हमले की खबर सामने आई, हड़कंप मच गया. निषाद पार्टी के सांसद और तीनों विधायक फौरन उनसे मिलने जिला अस्पताल आ गए और वहां धरने पर बैठ गए. पार्टी की तरफ से आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की गई थी.

ADVERTISEMENT

पूरा वीडियो यहां देखे

 

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT