बांदा: पिता ने की सारी हद पार! ‘बेटी की स्कूल टीचर को भेजा दिया Love letter’, हुआ ये हाल

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Banda News: लव लेटर से संबंधित कई मामले आप ने पहले भी सुने होंगे, लेकिन आज जो मामला हम आपको लव लेटर का बताने जा रहे हैं, उसे पढ़कर आप हैरान रह जाएंगे. उत्तर प्रदेश के बांदा में एक सरकारी स्कूल में लव लेटर का ऐसा मामला सामने आया है, जिससे हड़कंप मच गया है.

दरअसल बांदा के गिरवां थाना क्षेत्र के एक गांव के सरकारी स्कूल में छात्रा पढ़ती थी. उस स्कूल में एक महिला स्कूल टीचर भी थी. आरोप है कि छात्रा के पिता ने महिला टीचर को ही लव लेटर भेज दिया. बताया जा रहा है कि छात्रा का पिता, टीचर को आने-जाने में भी परेशान करता था और जब टीचर मना करती थी तो आरोपी पिता उसे धमकाता और पैसों की डिमांड करता था.

लव लेटर मिलने के बाद टीचर ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है. आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार करके जेल भी भेज दिया है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

बेटी से भिजवाया लव लेटर

मिली जानकारी के अनुसार आरोपी ने अपने बेटी के हाथों लव लेटर टीचर के पास भिजवाया था. महिला टीचर ने पुलिस में शिकायत के दौरान कहा कि, उसके स्कूल में पढ़ने वाली एक बच्ची का पिता उसे परेशान करता है. वह रास्ते में रोककर परेशान और अभद्रता करता है. पीड़ित टीचर ने आगे कहा कि, जब मैं विरोध करती हूं तो मुझसें पैसों की मांग करता है. पीड़िता ने आगे कहा कि, अब आरोपी ने अपनी बेटी के सहारे उसे लव लेटर भेज दिया है.

ADVERTISEMENT

इसी के साथ महिला ने पुलिस में शिकायत करते हुए कहा है कि, बीते बुधवार को स्कूल के आसपास आरोपी धारदार हथियार लेकर घूम रहा था, जिस पर उसने फौरन पुलिस को सूचना दी. पीड़ित महिला टीचर ने कहा कि आरोपी हमेशा उसे  घूरता है.

“गिरवां थाना क्षेत्र के एक इलाके में एक महिला टीचर ने गांव के ही एक व्यक्ति की शिकायत की है, जो उसे परेशान करता है और उसके साथ अभद्रता करता है. लेटर लिखने की भी बात सामने आई है. तत्काल केस दर्ज कर लिया गया है. आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज कर आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है.”

एसपी अभिनन्दन ने बताया

ADVERTISEMENT

बांदा: बेटे के साथ प्रेगनेंसी रूटीन चेकअप कराने जा रही थी मां, काल के गाल में समाए दोनों

follow whatsapp

ADVERTISEMENT