औरैया : शाम को घर से खेलने निकलीं थीं बच्चियां फिर हो गईं लापता, परिजनों को इस हाल में मिलीं

सूर्या शर्मा

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के औरैया में दो बच्चियों के शव मिलने से हड़कंप मच गया. बच्चियों की उम्र 9 वर्ष और 10वर्ष है और वे तीसरी और चौथी कक्षा की छात्रा थीं. परिजनों का हुआ रो-रो कर बुरा हाल है. बताजा जा रहा है कि छुट्टी होने के बाद बच्चियां स्कूल से घर लौटी थीं. इसके बाद घर से खेलने के लिए बाहर निकलीं, लेकिन फिर लौट के नहीं आईं. 

घर से खेलने निकलीं थी दोनों

घटना फफूंद थाना क्षेत्र के दौलतपुर गांव की है. पुलिस ने बताया कि कक्षा 3 और चार में पढ़ने वाली पायल और मीनाक्षी स्कूल गई हुई थीं. स्कूल की छुट्टी के बाद मीनाक्षी और पायल अपने घर पहुंची. दोनों बच्चियां खेलने के लिए लगभग चार बजे घर के बाहर निकलीं. खेलने के बात जब काफी देर तक जब बच्चियां घर नहीं पहुंची, तो घर वालों को चिंता हुई. 

बच्चियों के तालाब में मिले शव

परिजनों ने सभी जगहों पर तलाश किया, लेकिन कोई खबर नहीं मिलने पर पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मामला दर्ज बच्चियों की तलाश शुरू कर दी थी. हालांकि, उनका कोई पता नहीं चल सका. अगले दिन बच्चियों के शव स्कूल के पीछे तालाब के पास गड्डे में मिले. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को निकलवाया बाहर और पंचनामा भरकर  पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पुलिस ने दी ये जानकारी

वहीं इस मामले में ज्यादा जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक चारू निगम ने कहा कि बच्चियों के शव का पैनल से पोस्टमार्टम कराया जाएगा. इसके बाद जो भी जानकारी सामने आएगी, उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. बॉडी पर किसी भी प्रकार के इंजरी मार्क्स नहीं दिखे हैं. प्रथम दृष्टया पानी में डूबने से बच्चियों की मौत होने की आशंका पुलिस जाहिर कर रही है.  

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT