आगरा: शराब की लत छुड़ाने के लिए पत्नी खुद बन गई शराबी? पति ने जोड़ लिए हाथ, जानें मामला

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Agra News: अक्सर आपने शराबी पति की कई खबरें देखी या पढ़ी होंगी. मगर आज हम जो खबर आपको बताने जा रहे हैं, वह शायद ही आपने इससे पहले सुनी या देखी होगी. शराब को लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद ये रूप भी ले सकता है, ये शायद ही कभी किसी ने सोचा होगा. दरअसल ये पूरा मामला उत्तर प्रदेश के आगरा से सामने आया है. यहां शराबी पति की रोज की मारपीट और रोज शराब पीने की आदत से परेशान होकर पत्नी ने ऐसा कदम उठाया, जिसे देख पति के ही होश उड़ गए और उसे पत्नी के सामने हाथ जोड़ने पड़ गए.

दरअसल ये पूरा मामला आगरा के परिवार परामर्श केंद्र से सामने आया है. यहां एक पति-पत्नी काउंसलिंग के लिए पहुंचे. यहां पति-पत्नी ने एक दूसरे के ऊपर शराबी होने का आरोप लगाया. पहले पति ने अपनी बात रखी. उसने अपनी पत्नी पर आरोप लगाया कि उसकी पत्नी शराब पीती है.

शराब पीकर पत्नी उतार देती है मेरी इज्जत- पति

मिली जानकारी के मुताबिक, पति ने अपनी पत्नी पर आरोप लगाया कि वह शराब पीकर उसकी इज्जत उतार देती है. खूब हंगामा करती है. सबूत के तौर पर पति ने कुछ वीडियो भी पेश किए. वीडियो में पत्नी के डर से पति भाग रहा है और हाथ जोड़े दिखाई दे रहा है. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

फिर पत्नी ने सुनाई अपनी आपबीती

पति की बात पूरी होने के बाद पत्नी ने अपनी बात रखी. पत्नी ने पति पर आरोप लगाया कि पहले उसका पति हर रोज शराब पीकर घर आता था. वह उसे मारने के लिए रोज नए-नए बहाने खोजता और उसके साथ खूब मारपीट करता था. पत्नी के मुताबिक, ये उसके पति का हर रोज का नियम हो गया था.  मिली जानकारी के मुताबिक, पति की शराब की लत छुड़ाने और पति की मारपीट से बचने के लिए पत्नी ने ऐसा तरीका अपनाया, जिसे जानकर वहां मौजूद हर कोई हैरान रह गया. 

ADVERTISEMENT

पत्नी ने शराब पीनी कर दी शुरू?

मिली जानकारी के मुताबिक, पत्नी ने बताया कि पति की मारपीट से बचने के लिए उसने शराबी बनने की एक्टिंग करनी शुरू कर दी. उसने पति को सबक सिखाने के लिए उसी की भाषा में उसे जबाव देना शुरू कर दिया. पत्नी का कहना है कि वह शराब नहीं पीती है. वह बस शराबी होने की एक्टिंग करती है. उसे पति का नशा उतारने के लिए नशेबाजी की एक्टिंग करनी पड़ती है.

दोनों के बीच हुआ ये समझौता

मिली जानकारी के मुताबिक, पति-पत्नी की बात सुनने के बाद काउंसलर ने दोनों के बीच लिखित समझौता करवाया. पति को हिदायत दी गई की वह शराब की आदत छोड़ दे. इसके बाद पति ने लिखित में इस बात की हामी भरी है कि वह हफ्ते में सिर्फ 1 बार ही शराब पिएगा और अपनी पत्नी के साथ कभी मारपीट नहीं करेगा.

ADVERTISEMENT

बता दें कि लिखित समझौता होने के बाद पति-पत्नी एक साथ घर चले गए. फिलहाल पति-पत्नी के बीच हुआ ये मामला चर्चा का विषय बना हुआ है.

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT