महोबा: 'काले नाग को मारने के बाद युवक की हुई मौत, परिजन बोले- नागिन ने लिया अपना बदला'

महोबा: 'काले नाग को मारने के बाद युवक की हुई मौत, परिजन बोले- नागिन ने लिया अपना बदला'
फोटो: नाहिद अंसारी

उत्तर प्रदेश में बुंदेलखंड के महोबा जिले से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. यहां नाग को मारने के बाद एक युवक की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई. बता दें कि युवक की मौत को उसके परिजन नागिन के बदले के तौर पर देख रहे हैं. इस अजीबो-गरीब मामले के बाद से पूरे गांव में सन्नाटा पसरा है. वहीं, युवक की मौत के बाद से उसके परिवार में कोहराम मचा हुआ है.

क्या है मामला?

आपको बता दें कि यह हैरतअंगेज मामला महोबा जिले के कुलपहाड़ कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत कमालपुरा गांव का है. यहां एक युवक की मौत को नागिन का बदला बताया जा रहा है. दरअसल, कमालपुरा में रहने वाला 24 साल के प्रदीप कुमार पुत्र बच्चीलाल ने अपने पड़ोसी रमेश राजपूत के घर में निकले काले नाग को लाठियों से पीट-पीट कर मारा था. इसके बाद प्रदीप अपने घर आकर सो गया था. सुबह देर तक ना उठने पर उसके पिता बच्चीलाल ने उसे नींद से जगाया, तो वह नहीं उठा. इसके बाद परिवार के लोग उसे अचेत अवस्था मे अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

मृतक के पिता बच्ची लाल और परिजनों का कहना है कि प्रदीप ने नाग को मार डाला, जिससे नागिन ने उसे डसकर नाग की मौत का बदला लिया है. परिवार को शंका है कि सांप मांग मारने के कारण ही नागिन ने उसकी जान ले ली.

वहीं, पुलिस द्वारा शव को कब्जे में पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, अब पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार, जिससे मौत की वजह साफ हो सकेगी. मगर परिवार के लोग इस मौत को नागिन का बदला ही बता रहे हैं.

महोबा: 'काले नाग को मारने के बाद युवक की हुई मौत, परिजन बोले- नागिन ने लिया अपना बदला'
महोबा-हमीरपुर जिले की सीमा पर पलटा ट्रक, बिखरीं चूड़ियां, लूट के लिए लोगों में मची होड़

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in