बरेली: नई के बदले पति ने कही सेकेंड हैंड कार खरीदने की बात, नाराज पत्नी छोड़कर चली गई मायके

बरेली: नई के बदले पति ने कही सेकेंड हैंड कार खरीदने की बात, नाराज पत्नी छोड़कर चली गई मायके
फोटो: कृष्ण गोपाल राज

कभी आपने यह सुना है कि नई कार के लिए पत्नी ने पति को छोड़ दिया हो? आपको बता दें कि यह बात यूपी के बरेली में सच साबित हुई है. दरअसल बरेली के इज्जतनगर थाना क्षेत्र के रहने वाले संजीव शर्मा नामक शख्स ने एसएसपी रोहित सिंह सजवाण को एक शिकायती पत्र दिया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि उनकी पत्नी काफी समय से कार खरीदने का दबाब बना रही थी. बकौल संजीव, उन्होंने अपनी पत्नी से सेकेंड हैंड कार खरीदने की बात कही, तो वह नाराज होकर अपने मायके चली गई. एसएसपी ने कहा है कि दोनों पक्षों को बुलाकर उनकी बात सुनी जाएगी, जिसके बाद आगे की कार्रवाई होगी.

एसएसपी को दिए गए पत्र में कहा गया है,

"मेरी आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं है कि नई कार खरीद लूं. मैंने अपनी पत्नी से कहा कि जब तक पैसे नहीं मिल जाते हैं, तब तक सेकेंड हेंड कार खरीद लेते हैं, बाद में नई कार खरीद लेंगे. इतना कहते ही मेरी पत्नी नाराज हो गई और बैग उठाकर अपने मायके चली गई. उसका कहना है कि जब तक नई कार नहीं लोगे तब तक में घर वापस नही आऊंगी. मैंने अपनी पत्नी को मनाने की बहुत कोशिश की, लेकिन वो बगैर कार के घर आने को तैयार नहीं है."

संजीव शर्मा

संजीव वर्मा ने बताया कि वह इज्जतनगर थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं. उनकी शादी 2007 में बीना नामक महिला से हुई थी और उनके दो बच्चे भी हैं. बकौल संजीव, उनकी पत्नी उन पर छोटी-छोटी बातों को लेकर शक करने के साथ-साथ उन्हें बेइज्जत करती है और बिना कुछ बताए अपने मायके चली जाती है. संजीव का आरोप है कि उनकी पत्नी और उसके मायके वाले उनके खिलाफ सम्बंधित थाने में झूठी शिकायत कर देते हैं, जिसके चलते पुलिस उन्हें परेशान करती है. संजीव के अनुसार, वह अपनी पत्नी सहित बच्चों को सम्मान से रखना चाहता हैं.

मामले में पुलिस ने क्या कहा?

एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया, "एक वादी ने एसएसपी दफ्तर में आकर प्रार्थना पत्र दिया है कि उसकी पत्नी नाराज होकर अपने मायके चली गई है. इसका कारण है कि वादी की पत्नी उससे कार की मांग करती है, मगर वादी किसी कारणवश गाड़ी दे नहीं पा रहा है. इस मामले में दोनों पक्षों को बुलाया जाएगा और दोनों की बात सुनी जाएगी, उसके हिसाब से आगे की कार्रवाई की जाएगी."

बरेली: नई के बदले पति ने कही सेकेंड हैंड कार खरीदने की बात, नाराज पत्नी छोड़कर चली गई मायके
बरेली: मूकबधिर पत्नी को पति पर आया इतना गुस्सा, दांतों से काट दी उसकी जीभ

संबंधित खबरें

No stories found.