आजमगढ़: फिल्म के सेट पर निरहुआ और आम्रपाली के बीच हुई मीठी नोकझोंक, जानिए फिर क्या हुआ

आजमगढ़: फिल्म के सेट पर निरहुआ और आम्रपाली के   बीच हुई मीठी नोकझोंक, जानिए फिर क्या हुआ
फोटो: राजीव कुमार

Azamgarh News: भोजपुरी फिल्म अदाकारा आम्रपाली दुबे और आजमगढ़ से बीजेपी सांसद दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' से एक फिल्म के सेट पर यूपी तक ने खास बातचीत की है. इस दौरान आम्रपाली दुबे ने जहां अपने फिल्मी करियर की शुरुआत से लेकर आगे के प्लान की चर्चा की, तो वहीं उन्होंने आने वाले दिनों में राजनीतिक दायित्व को निभाने से इनकार भी नहीं किया. इन बातचीत की खास बात यह रही है कि इस दौरान मजाकिया तौर पर आम्रपाली दुबे और निरहुआ के बीच नोकझोंक भी देखने को मिली.

भोजपुरी फिल्म अदाकारा ने कहा,

"मैं जो भी काम करती हूं मेहनत से करती हूं. राजनीति में भी मेहनत करनी होती है, लेकिन मैं फिलहाल अभी फिल्मों में ही मेहनत कर रही हूं."

आम्रपाली दुबे

इस मौके पर आम्रपाली दुबे ने जहां चुनाव से लेकर शूटिंग तक के वादों को पूरा करने की बात कही. वहीं इस दौरान शूटिंग के सेट पर ही बीजेपी सांसद निरहुआ और आम्रपाली दुबे की मजाकिया नोकझोंक भी देखने को मिली.
अहम बिंदु

आपको बता दें कि आम्रपाली दुबे ने कहा कि राजनीति में आने के बाद दिनेश लाल यादव स्क्रिप्ट और फिल्मों पर कम ध्यान दे रहे हैं. तो वहीं इसके उलट दिनेश लाल यादव ने आम्रपाली दुबे का दावे का खंडन भी किया और दोनों के बीच मजाकिया तौर पर नोकझोंक कैमरे पर चलती रही.

यहां तक कि यूपी तक के दर्शकों से आम्रपाली दुबे ने निष्पक्ष होकर अपनी राय देने की भी बात कही और निरहुआ ने अपने तरीके से उठाए गए आम्रपाली के सवाल का जवाब भी दिया.

आजमगढ़: फिल्म के सेट पर निरहुआ और आम्रपाली के   बीच हुई मीठी नोकझोंक, जानिए फिर क्या हुआ
आजमगढ़ से संदिग्ध आतंकी पकड़ा गया, आतंकवादी संगठन ISIS से संबंध का दावा

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in