कौन है मुजफ्फरनगर की इमराना जो जावेद से बनवा चुकी 200 से ज्यादा टाइम बम, क्या करने वाली है?

यूपी तक

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से गुरुवार को एक सनसनीखेज खबर सामने आई. बता दें कि यहां जावेद शेख नाम का युवक एक नहीं बल्कि चार-चार टाइम के पकड़ा गया. वहीं, अब जावेद को लेकर नए-नए खुलासे हो रहे हैं. जावेद ने बताया है कि मुजफ्फरनगर की रहने वाली इमराना नामक महिला ने उसे बम बनाने का आर्डर दिया था. इस जानकारी के मिलने के बाद यूपी STF एक्टिव हो गई. यूपी STF अब इमराना की तलाश में दबिश डाल रही है.

इमराना को लेकर हुआ ये सनसनीखेज खुलासा

 

मालूम हो कि यूपी STF ने आईबी के साथ जॉइंट ऑपरेशन में जावेद को गिरफ्तार कर उससे बॉटल IED वाला टाइम बम बरामद किया था. अब IB और UP STF की पूछताछ में जानकारी मिली है की इमराना ने साल 2013 में उत्तर प्रदेश के मुज्जफरनगर में हुए दंगों में ऐसे ही तकरीबन 200 बम ऑर्डर देकर बनवाए थे और दंगों के दौरान बंटवाए थे. आखिर अचानक इमराना ने टाइम बम बनाने का ऑर्डर क्यों दिया, इस सवाल का जवाब STF तलाश रही है. बता दें कि इमराना को पकड़ने के लिए एजेंसियों ने मुजफ्फरनगर में छापेमारी की, लेकिन उसका कोई सुराग हाथ नहीं लगा.

 

 

नेपाल से भी है जावेद का कनेक्शन

जांच में सामने आया है कि आरोपी नेपाल भी काफी आता-जाता है. नेपाल से जावेद का कनेक्शन है. आरोपी से पूछताछ की जा रही है और इमराना नाम की महिला के बारे में जानकारी ली जा रही है. यूपी एटीएस भी मौके पर पहुंच गई है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

जावेद के पास से ये सब बरामद हुआ

आरोपी जावेद शेख के पास चार टाइम बम के अलावा बोतल के अंदर गन पाउडर 999, लोहे की छोटी गोलियां, कॉटन और पीओपी आदि भी मिला है. जावेद ने पूछताछ में अधिकारियों को बताया कि इमराना ने उसे बोतल बम बनाने के लिए 50 हजार रुपये देने की बात कही थी. बम तैयार करने के लिए 10 हजार रुपये एडवांस में भी दिए गए थे. वहीं, बाकी 40 हजार रुपये बम मिल जाने पर इमराना ने देने का वादा किया था.

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT