4 टाइम बम लेकर घूम रहे जावेद को STF ने दबोचा, फिर आया इमराना नाम की महिला का नाम, क्या था मकसद?

अरविंद ओझा

ADVERTISEMENT

पकड़ा गया आरोपी
Meerut
social share
google news

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एसटीएफ ने एक शख्स के पास से 4 टाइम बम बरामद किए हैं. एसटीएफ ने शख्स को फौरन गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी का नाम जावेद बताया जा रहा है. आरोप है कि उसने बॉटल की मदद से आईईडी बम बनाया था.

महिला ने दिया था बम बनाने का ऑर्डर

मिली जानकारी के मुताबिक, एसटीएफ ने आरोपी जावेद से पूछताछ की है. पूछताछ में आरोपी ने महिला का नाम लिया है. आरोपी का कहना है कि उसे बम बनाने का ऑर्डर एक महिला ने दिया था. महिला का नाम आरोपी ने इमराना बताया है. अब एसटीएफ को इमराना नाम की महिला की तलाश है.

नेपाल से भी है जावेद का कनेक्शन

जांच में सामने आया है कि आरोपी नेपाल भी काफी आता-जाता है. नेपाल से जावेद का कनेक्शन है. आरोपी से पूछताछ की जा रही है और इमराना नाम की महिला के बारे में जानकारी ली जा रही है. यूपी एटीएस भी मौके पर पहुंच गई है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

IB की टीम भी मेरठ पहुंची

मिली जानकारी के मुताबिक, मामले की गंभीरता को देखते हुए IB की टीम भी मेरठ आ रही है. माना जा रहा है कि IB और ATS पकड़े गए आरोपी जावेद से पूछताछ करेगी. अभी तक सामने आया है कि आरोपी जावेद शेख अपराधियों के लिए बम बनाने का काम करता है. जांच में ये भी सामने आया है कि जो बम इसके पास से बरामद किए गए हैं, वह बम आतंकी संगठनों के द्वारा इस्तेमाल किए जाने वाले बमों की तरह हैं. फिलहाल आरोपी जावेद शेख से यूपी एटीएस और एसटीएफ की टीम पूछताछ कर रही है. जल्द ही आरोपी को लखनऊ ले जाकर उसकी रिमांड लेकर उससे पूछताछ की जाएगी.

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT