वृंदावन घूमने आई एमपी की युवती का शव आश्रम के कमरे में फंदे से लटका मिला

वृंदावन घूमने आई एमपी की युवती का शव आश्रम के कमरे में फंदे से लटका मिला
सांकेतिक तस्वीर.फोटो: यूपी तक

उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में वृन्दावन भ्रमण पर आई एक युवती एक आश्रम के कमरे में फांसी पर लटकी मिली. कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अजय कौशल ने बताया कि घटना का पता तब चला, जब कमरे की सफाई करने गए कर्मचारी के काफी देर तक दरवाजा खटखटाने के बाद भी नहीं खोला गया. उन्होंने बताया कि खिड़की से झांकने पर उसमें ठहरी युवती पंखे से फांसी पर लटकी नजर आयी और पुलिस ने इसकी वीडियोग्राफी करा ली.

अहम बिंदु

आश्रम के रिकॉर्ड के अनुसार युवती ने अपना परिचय मध्य प्रदेश के भिण्ड थानाक्षेत्र के रोन के निवासी कौशलेंद्र शर्मा की पुत्री के ज्योति शर्मा के रूप में दर्ज कराया था. वह सात जून को वृन्दावन पहुंची थी. वह विद्यापीठ चौराहे पर स्थित ब्रह्म निवास के कमरा नंबर आठ में ठहरी थी.

पहचान पत्र के अनुसार वह 24 वर्ष की थी. आश्रम के प्रबंधक के अनुसार जब वह दो दिन तक कमरे से बाहर ही नहीं निकली, तो उन्होंने पूछने के बारे में सोचा था, परंतु लड़की होने के कारण टोकना उचित नहीं समझा.

एक दिन सफाईकर्मी दीनू ने जब कमरा खुलवाने का प्रयास किया और वह नहीं खुला तो उसने खिड़की से कारण जानने का प्रयास किया. पुलिस ने युवती के सामान में मिले उसके फोन से परिजनों को सूचित किया है और उसके शव पोस्टमॉर्टम हेतु भेज दिया है.

सांकेतिक तस्वीर.
झांसी: प्रेमी-प्रेमिका ने ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या, सामने आई ये वजह

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in