यमुना एक्सप्रेस-वे पर कार में लगी आग, दरवाजा खोलने तक का नहीं मिला वक्त, दो लोग जिंदा जले

यमुना एक्सप्रेस-वे पर कार में लगी आग, दरवाजा खोलने तक का नहीं मिला वक्त, दो लोग जिंदा जले
फोटो - अरुण त्यागी

यमुना एक्सप्रेस वे पर एक बार फिर से रफ्तार का कहर देखने को मिला है. नोएडा से आगरा की तरफ जा रही स्विफ्ट कार एक्सप्रेस-वे (Yamuna Expressway) पर खड़े ट्रैक्टर से टकरा गई. टक्कर के बाद कार में आग लग गई.आग लगने के बाद कार ब्लाक हो गया और उसमें फंस कर दो लोग जिंदा जल गए. हादसा इतना भयानक था कि गाड़ी में सवार लोग कार का दरवाजा भी नहीं खोल पाए. जिसके कारण दोनों युवक जिंदा जल गए और दोनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

अहम बिंदु

आपको बता दें कि सोमवार सुबह तेज रफ्तार स्विफ्ट डिजायर कार एक्सप्रेस नोएडा से मथुरा की तरफ जा रही थी. जब ये तेज रफ्तार गाड़ी माइलस्टोन 60 के पास पहुंची तो आगे खड़े हुए ट्राले में टक्कर मार दी. जिसके कारण गाड़ी में तुरंत ही आग लग गई.

गाड़ी ऑटोमेटिक होने के कारण लॉक हो गई और जिसके कारण आगे की सीट पर सवार दो युवक गाड़ी समेत जिंदा जल गए. हादसा इतना भयानक था कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए. पुलिस को तुरंत इसकी जानकारी दी गई. हादसे की सूचना मिलते ही थाना नौहझील पुलिस और दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची. पुलिस ने आनन-फानन मौके पर पहुंचकर गाड़ी को साइड में हटाया और मृतकों को गाड़ी से बाहर निकाला.

पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है. परिवार वालों को सूचना दी गई है.

इस पूरे मामले पर मथुरा के एसपी मार्तंड पी सिंह ने बताया कि माइलस्टोन 60 के पास खड़े हुए ट्राले में पीछे से एक स्विफ्ट डिजायर गाड़ी आई और उसने टक्कर मार दी. जिसके कारण गाड़ी में आग लग गई और ड्राइवर सहित जो एक युवक साथ में बैठा था जलकर उसकी मौत हो गई. दोनों मृतक युवक दिल्ली के रहने वाले बताए जा रहे हैं.

यमुना एक्सप्रेस-वे पर कार में लगी आग, दरवाजा खोलने तक का नहीं मिला वक्त, दो लोग जिंदा जले
गाजीपुर: मुख्तार अंसारी के सहयोगी पर प्रशासन की बड़ी कार्रवाई, करोड़ों की प्रॉपर्टी कुर्क

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in