लखनऊ: युवक के साथ होटल में आई युवती, सुबह चाय की वो बात फिर रूम में मिली उसकी लाश

लखनऊ: युवक के साथ होटल में आई युवती, सुबह चाय की वो बात फिर रूम में मिली उसकी लाश
तस्वीर: सत्यम मिश्रा, यूपी तक

लखनऊ के ओयो होटल में एक युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई है. होटलकर्मियों के मुताबिक युवती एक युवक के साथ आधी रात में आई थी. उसने रूम बुक कराया. दोनों ने बाहर से खाना मंगाया. सुबह युवक चला गया. जब मंगेतर आया तो उसने रूम खटखटाया पर खुला नहीं. फिर दूसरी चाबी मंगाई गई. रूम खुलने पर जो नजारा था वो रौगटे खड़े कर देने वाला था. बाथरूम में युवती का शव पड़ा था. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है.

अहम बिंदु

मामला कैसरबाग थाना क्षेत्र के होटल जस्ट 9 का है. पुलिस के मुताबिक कमरे में एक युवती की डेड बॉडी मिली है. पुलिस को जैसे ही इसकी सूचना मिली वह तत्काल मौके पर पहुंची और बॉडी को कब्जे में लेकर पंचनामा कराया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

बताया जा रहा है कि मृतका रात 12 बजे के करीब एक युवक के साथ आई थी और एक रूम बुक किया था. पुलिस के मुताबिक लड़की की हत्या हुई है या किन कारणों से मौत हुई है यह जांच के बाद ही पता चलेगा. लड़की के पास से मिले आधार कार्ड के मुताबिक वो लोकल की है. उसके परिजनों से संपर्क किया जा रहा है. उसकी एक सहेली से भी संपर्क किया गया है. मामले की जांच चल रही है.

चाय लेने गया युवक पर लौटा नहीं

होटलकर्मियों ने बताया कि रात में युवती जिस युवक के साथ आई थी वो सुबह जा रहा था. रिसेप्शन पर पूछा गया कि क्या वो चेकआउट कर रहे हैं तो बोला चाय लेने जा रहा हूं. 10 मिनट में आता हूं. हालांकि वो लौटकर नहीं आया. इसके बाद एक दूसरा युवक आया जिसने खुद को उस युवती का मंगेतर बताया. उसने दरवाजा खटखटाया पर अंदर से रिस्पॉन्स नहीं मिलने पर होटलकर्मियों से चाबी मंगवाई. दूसरी चाबी से रूम खोला गया. युवती का शव बाथरूम में था.

लखनऊ: युवक के साथ होटल में आई युवती, सुबह चाय की वो बात फिर रूम में मिली उसकी लाश
कानपुर: लावारिस लाश को बेटी का बताकर दामाद पर लिखाई रिपोर्ट, इधर वो प्रेमी के साथ मिली

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in