कानपुर मेयर प्रमिला पांडेय ने अतिक्रमण और मंदिर को लेकर कुछ ऐसा कहा कि अब देनी पड़ी सफाई

रंजय सिंह

ADVERTISEMENT

कानपुर मेयर
Kanpur
social share
google news

Kanpur News: कानपुर की दबंग मेयर प्रमिला पांडेय कानपुर साउथ इलाके में निराला पार्क के पास निरीक्षण करने पहुंची थीं. यहां उन्होंने एक ऐसा बयान दिया, जो विवादों में आ गया. दावा है कि प्रमिला पांडेय ने मंदिर के लिए कहा कि इसे पूरा गिराओ. दरअसल दावा है कि मंदिर को ज्यादा आगे बढ़ाकर बनाया जा रहा है. इसी को लेकर कानपुर मेयर ने ये बयान दिया.

कानपुर मेयर के बयान के बाद मंदिर के भक्तों ने उनके खिलाफ विरोध-प्रदर्शन शुरू कर दिया. कानपुर मेयर प्रमिला पांडेय के खिलाफ नारेबाजी भी शुरू हो गई. मामला बढ़ता देख कानपुर मेयर की सफाई सामने आई है. उनका कहना है कि उन्होंने मंदिर के लिए कुछ भी नहीं कहा था. वह खुद उस मंदिर में गई थीं.

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के मुताबिक, कानपुर साउथ में मंदिर का निर्माण हो रहा है. दावा है कि कानपुर मेयर ने इसी मंदिर को लेकर बयान दिया था. बताया जा रहा है कि जांच के दौरान उन्होंने कहा कि इस मंदिर को पूरा गिराओ. दरअसल मंदिर में निर्माण कार्य चला रहा है, जिसे लेकर कानपुर मेयर भड़क गई थीं. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

कानपुर मेयर के बयान के बाद लोगों ने उनका विरोध किया था. अब इसी को लेकर प्रमिला पांडेय का बयान सामने आया है. उनका कहना है कि उन्होंने मंदिर की बात नहीं की थी. वह तो खुद उस मंदिर में गई थीं. वह हनुमान जी का मंदिर है. निर्माण कार्य ज्यादा बढ़ाकर हो रहा है. निर्माण कार्य कौन करवा रहा है, उन्हें इसकी जानकारी नहीं है. नाले के ऊपर निर्माण कार्य किया जा रहा है. प्रमिला पांडेय का कहना है कि वह तो खुद पूजा करती हैं. ऐसे में उन्होंने मंदिर गिराने की बात सभी नहीं की.

कानपुर मेयर प्रमिला पांडेय ने कहा, मैंने अपने अधिकारियों से सिर्फ ये कहा कि आप लोग देखो, यहां बढ़ाकर निर्माण कौन करवा रहा है. फिलहाल मेयर ने इस विवाद पर अपनी सफाई पेश कर दी है.

ADVERTISEMENT

लोग कर रहे मेयर का विरोध

बता दें कि स्थानीय लोग मेयर का विरोध कर रहे हैं. उनका ये भी कहना है कि मेयर को गलत जानकारी दी गई है. लोगों का कहना है कि मेयर ने पूरा मंदिर गिराने की बात कही थी. फिलहाल ये मामला चर्चाओं में बना हुआ है.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT