कानपुर: राजू श्रीवास्तव के खिलाफ सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी, दोस्त ने दर्ज कराई शिकायत

राजू श्रीवास्तव (फाइल फोटो)
राजू श्रीवास्तव (फाइल फोटो)फोटो: @iRajuSrivastava/ ट्विटर

मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के देहांत के बाद उनके खिलाफ सोशल मीडिया पर एक अभद्र कमेंट सामने आने के बाद राजू के दोस्त ने टिप्पणी करने वाले के खिलाफ थाने में शिकायत की है. क्राइम ब्रांच मामले की जांच करेगा. राजू श्रीवास्ताव के दोस्तों ने इस मामले में पुलिस आयुक्त को ज्ञापन दिया है.

अहम बिंदु

राजू श्रीवास्तव की मृत्यु के ठीक 2 दिन बाद उनके दोस्त और प्रशंसक शिकायत लेकर पुलिस कमिश्नर के पास पहुंचे हैं. उनके अनुसार सोशल मीडिया फेसबुक पर राजू को लेकर अपमानजनक टिप्पणी की गई है. जिससे उनके फैंस और दोस्तों के बीच काफी नाराजगी देखने को मिल रही है.

टिप्पणी करने वाले के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर राजू के दोस्त ज्ञानेश मिश्रा ने पुलिस आयुक्त को ज्ञापन देकर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग की है. उधर, पुलिस आयुक्त बीपी जोगदंड ने इस पूरे मामले का संज्ञान लेते हुए शिकायत पर आगे की कार्रवाई के लिए क्राइम ब्रांच को सौंप दिया है.

गौरतलब है कि मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव जिंदगी की जंग हार गए. 58 साल के राजू श्रीवास्तव ने बुधवार सुबह एम्स में अंतिम सांस ली. राजू श्रीवास्तव के परिवार ने उनके निधन की पुष्टि कर दी है. राजू के मुख्य सलाहकार अजीत सक्सेना ने कहा 'पूरा परिवार गम से बेहाल हो गया है.' आपको बता दें कि राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त को दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद से उन्हें अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) की गहन देखभाल इकाई में रखा गया था. अभिनेता की उसी दिन एंजियोप्लास्टी हुई थी जिस दिन उन्हें दिल का दौरा पड़ा था.

राजू श्रीवास्तव 1980 के दशक के अंत से मनोरंजन जगत में सक्रिय रहे थे. उन्हें 2005 में स्टैंड-अप कॉमेडी शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ के पहले सीजन में भाग लेने के बाद काफी लोकप्रियता मिली थी. उन्होंने ‘मैंने प्यार किया’, ‘बाजीगर’, ‘बॉम्बे टू गोवा’ (रीमेक) और ‘आमदनी अठन्नी खर्चा रुपैया’ जैसी फिल्मों में अभिनय भी किया.

राजू श्रीवास्तव (फाइल फोटो)
इस गांव में गुजरा था राजू श्रीवास्तव का बचपन, इनके खास किरदार 'गजोधर' भी यहीं के थे

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in