आखिरी लोकेशन सेक्टर-37 फिर गायब हो गया शख्स! नोएडा का अभिषेक 7 दिनों से लापता, केस बना पहेली

अरुण त्यागी

ADVERTISEMENT

Noida
Noida
social share
google news

Noida News: उत्तर प्रदेश के नोएडा से चौंका देने वाला मामला सामने आया है. यहां पिछले 1 हफ्ते से रियल एस्टेट एजेंट संदिग्ध परिस्थितियों में गायब है. परिजनों ने गायब होने की रिपोर्ट तभी लिखवा दी थी, लेकिन 1 हफ्ते के बाद उसका कुछ पता नहीं चला है.

पुलिस अभी तक लापता हुए रियल एस्टेट एजेंट को नहीं तलाश कर पाई है. जैसे-जैसे दिन बढ़ते जा रहे हैं, पीड़ित परिजन भी काफी परेशान हो रहे हैं. उन्हें कुछ समझ नहीं आ रहा है. दूसरी तरफ पुलिस भी अपनी जांच कर रही है. 

पत्नी और 2 बच्चे हैं काफी परेशान

मिली जानकारी के मुताबि, लापता होने वाले शख्स का नाम अभिषेक वर्मा है. वह 40 साल के हैं. अभिषेक मूलरूप से उत्तराखंड के रहने वाले हैं. वह ग्रेटर नोएडा की आम्रपाली लेजर वैली सोसाइटी में अपनी पत्नी और 2 मासूम बच्चों के साथ रह रहे हैं.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

परिजनों के मुताबिक, पिछले दिनों अभिषेक की तबीयत अचानक खराब हो गई थी और वह बीपी की समस्या से परेशान हो रहे थे. बीते 1 अप्रैल के दिन अचानक अभिषेक को जरूरी बैठक के लिए सेक्टर-52 जाना पड़ा.

इसके बाद अभिषेक ने अपनी पत्नी को फोन भी किया और उसे बताया कि उसे बीपी की परेशानी फिर हो गई है और उसने दवाई भी ले ली है. इस फोन के बाद से अभिषेक और उनके परिवार का आपस में कोई संपर्क नहीं हो पाया. तभी से अभिषेक लापता हैं. काफी तलाशने के बाद भी जब शख्स का पता नहीं चला तो परिजनों ने थाना सेक्टर-49 में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवा दी. तभी से पुलिस मामले की जांच कर रही है. बता दें कि शख्स का परिवार काफी डरा हुआ है. 

आखिर लोकेशन सेक्टर-37 में मिली

मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस जांच में अभिषेक की आखिरी फोन लोकेशन सेक्टर-37 में आ रही है. सीसीटीवी कैमरों में भी आखिरी बार अभिषेक को नोएडा सिटी सेंटर मेट्रो के पास देखा जा रहा है. इसके बाद उसका कुछ पता नहीं चल रहा है.

ADVERTISEMENT

इस पूरे मामले पर थाना सेक्टर-49 के प्रभारी अनुज कुमार सैनी का कहना है कि पुलिस ने शख्स को खोजने के लिए टीम का गठन कर दिया है. पुलिस अधिकारी के मुताबिक, उसके फोन को लगातार पुलिस ट्रेस कर रही है. सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं. पुलिस का कहना है कि वह जल्द ही शख्स को खोज लेगी.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT