22 साल की महिला टीचर 16 साल के छात्र को लेकर फरार, अब सामने आई ये हैरान करने वाली 'सच्चाई'

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीरPhoto: Reuben Singh, India Today

नोएडा में एक शिक्षिका को प्यार का बुखार ऐसा चढ़ा है कि वह अपने ही 16 वर्षीय नाबालिग स्टूडेंट को लेकर फरार हो गई. अब नाबालिग छात्र के पिता ने थाना सेक्टर-113 में शिक्षिका के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है. वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

मिली जानकारी के मुताबिक, सेक्टर-123 की रहने वाली 22 वर्षीय टीचर घर में बच्चों को कोचिंग पढ़ाती है. शिक्षिका के घर के सामने ही एक 16 साल का लड़का रहता है. बताया जा रहा है कि नाबालिग छात्र महिला टीचर के पास कोचिंग करने जाता था. इसी दौरान दोनों में नजदीकियां बढ़ीं और दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे. आरोप है कि रविवार को दोनों घर से भाग गए.

मूल रूप से देवरिया के रहने वाले लड़के के पिता ने थाना सेक्टर-113 में महिला टीचर के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाया है.

पिता ने अपने शिकायत में लिखा है कि उनका 16 वर्षीय बेटा रविवार को करीबन 1:30 बजे घर से चाची के घर जाने की बात कहकर निकला था, लेकिन शाम तक नहीं लौटा. सामने रहने वाली 22 वर्षीय लड़की उसे बहला फुसलाकर लेकर गई है.

पिता की शिकायत के बाद पुलिस ने शिक्षिका के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है.

मामले को लेकर एडिशनल डिसीपी आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि सेक्टर-123 के रहने वाले एक व्यक्ति ने शिकायत दी है कि उसके नाबालिग बेटे को सामने रहने वाली एक 22 वर्षीय युवती बहला फुसला कर ले गई है. शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज लिया गया है.

उन्होंने आगे बताया कि पता चला है कि युवक युवती के पास पढ़ने जाता था. प्रेम प्रसंग की भी बाते सामने आई है. सर्विलांस और अन्य माध्यमों से पता लगाया जा रहा है. जल्द ही दोनों को बरामद कर लिया जाएगा.

सांकेतिक तस्वीर
ग्रेटर नोएडा: नेवी ऑफिसर के घर डाली थी डकैती, अब पुलिस ने मुठभेड़ में ऐसा कर दिया हाल

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in