गाजियाबाद: पत्नी ने लवण भास्कर चूर्ण में नशीली गोली मिला पति को खिलाया फिर यूं मार डाला

गाजियाबाद: पत्नी ने लवण भास्कर चूर्ण में नशीली गोली मिला पति को खिलाया फिर यूं मार डाला
पुलिस हिरासत में आरोपी पत्नी और उसका बॉयफ्रेंड. फोटो: मयंक गौड़

गाजियाबाद में पति-पत्नी के रिश्तों को तार-तार करने का मामला सामने आया है. बीते एक मई को नंदग्राम थाना क्षेत्र में युवक की हत्या का सनसनीखेज खुलासा पुलिस ने किया है. मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी के साथ हत्या में शामिल प्रेमी के दोस्त को भी गिरफ्तार कर लिया गया है.

पूछताछ में आरोपी पत्नी ने बताया कि उसने लवण भास्कर चूर्ण में नशीली गोली मिलाकर पति को खिला दी थी और पति के बेहोश होने पर प्रेमी संग मिलकर उसका गला घोंटकर हत्या कर दी. पुलिस ने मामले में तीनो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

मामले का खुलासे करते हुए क्षेत्राधिकारी आलोक दुबे ने बताया कि नंदग्राम थाना क्षेत्र की नई बस्ती कॉलोनी में मृतक राकेश शर्मा अपनी पत्नी कुसुम के साथ रहता था. एक मई की रात में कुसुम ने राकेश के भाई मुकेश को फोन कर बताया कि उसके पति बेहोश हो गए हैं और वे कुछ बोल नहीं पा रहे हैं. रात में ही मुकेश व उनके परिजन गाजियाबाद आए. वे राकेश को गाजियाबाद के जिला अस्पताल ले गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.

अहम बिंदु

मृतक राकेश के शव को लेकर उनके परिजन जिला बुलंदशहर में अनूप शहर थाना क्षेत्र के गांव पारली में पहुंच गए. 2 मई की सुबह परिजनों को शव देखकर कुछ शक हुआ तो उन्होंने अनूप शहर पुलिस को सूचना दी. पुलिस मौके पर आई और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दम घुटने से मौत की पुष्टि हुई. जिसके बाद परिजनों की शिकायत पर थाना नंदग्राम में हत्या का मुकदमा दर्ज कर हत्यारे की तलाश शुरू की गई.

क्षेत्राधिकारी आलोक दुबे ने बताया कि इस हत्याकांड में मृतक राकेश शर्मा की पत्नी कुसुम, उसके प्रेमी मनोज चौहान और दोस्त गौरव चौहान को गिरफ्तार कर लिया गया है. मनोज और गौरव बुलंदशहर जिले के बीबीनगर थाना क्षेत्र के मोहल्ला चौहानपुरी निवासी हैं. कुसुम ने पूछताछ में बताया, उसके मनोज से अफेयर है.

गिरफ्तार कुसुम ने बताया कि 10 महीने पहले वह मनोज के साथ भाग गई थी और राकेश के समझाने पर पांच महीने बाद लौटकर आई थी. अब एक मई को कुसुम ने लवण भास्कर चूर्ण में नशील गोली मिलाकर पति राकेश को खिला दी. वह बेहोश हो गया तो उसने अपने प्रेमी मनोज चौहान को बुला लिया. जहां उसके प्रेमी मनोज चौहान उसके दोस्त गौरव चौहान ने बेहोश राकेश का कंबल से मुंह व गला दबाकर हत्या कर दी. जांच के बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

पुलिस हिरासत में आरोपी पत्नी और उसका बॉयफ्रेंड.
गाजियाबाद: खुद को मरा साबित करने के लिए बीवी-बच्चों संग मिलकर की एक और हत्या, पत्नी अरेस्ट

संबंधित खबरें

No stories found.