फिरोजाबाद: रेलवे ट्रैक पर फंसी महिला, आ रही थी हाईस्पीड ट्रेन, CCTV ने कैद हुई ये घटना

फिरोजाबाद: रेलवे ट्रैक पर फंसी महिला, आ रही थी हाईस्पीड ट्रेन, CCTV ने कैद हुई ये घटना
तस्वीर: सुधीर शर्मा, यूपी तक

कहते हैं जाको राके साइयां मार सके न कोय. कुछ ऐसा ही वाकया हुआ फिरोजाबाद में. एक महिला रेलवे स्टेशन पर ओवर ब्रिज की बजाय प्लेटफॉर्म से उतरकर ट्रैक पार कर रही थी. जैसे ही वो दूसरे प्लेटफॉर्म पर चढ़ने की कोशिश करने लगी तो भारी-भरकम शरीर के कारण वो चढ़ न सकी. इधर इसी ट्रैक पर हाईस्पीड ट्रेन आ रही थी. एक शख्स तुरंत दौड़ा और उसने महिला को खींच लिया. इधर महिला प्लेटफॉर्म पर आई और उधर ट्रेन तेज से गुजर गई. ये नजारा सीसीटीवी में कैद हो गया.

अहम बिंदु

शिकोहाबाद रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर दो पर शुक्रवार दोपहर 11.30 बजे एक महिला अपने सामान सहित अवैधानिक तरीके से रेलवे पटरी को क्रॉस कर प्लेटफार्म नंबर दो पर चढ़ने का प्रयास कर रही थी. तभी अचानक महिला ने देखा कि उसी पटरी पर हाई स्पीड ट्रेन आ रही है और वह महिला प्लेटफार्म पर नहीं चढ़ पा रही थी.

महिला जोर से चीखी. महिला को चीखता देख चंद कदमों की दूरी पर खड़े रेलवे कर्मचारी हित निरीक्षक, टूंडला रामस्वरूप मीना ने दौड़ लगाई और महिला का हाथ पकड़ कर खींच लिया. चंद सेकंड में ही धड़धड़ाती हुई ट्रेन उसी पटरी से निकल गई. यदि वेलफेयर इंस्पेक्टर ने जल्दबाजी नहीं दिखाई होती तो महिला के परखच्चे उड़ गए होते. यह सारा नजारा सीसीटीवी में कैद हो गया.

जीआरपी सिपाही शिवपाल के मुताबिक- दिन में 11:00 बजे के आसपास एक पैसेंजर गाड़ी फर्रुखाबाद साइड से आई. 4 नंबर प्लेटफार्म पर तो लोगबाग लाइन क्रॉस करने लगे. उस समय मैं वहीं खड़ा था. वहीं से लाइन क्रॉस करने वालों में देखा कि एक महिला जो बीच में है लाइन क्रॉस कर रही थी. डाउन लाइन पर एक गाड़ी आ रही थी जो यहां से पास हो रही थी. मैं उधर से दौड़ लगाते लगाते आया. उससे पहले हमारे कर्मचारी हित निरीक्षक हैं वह महिला तक पहुंच गए और उसे खींच लिया.

फिरोजाबाद: रेलवे ट्रैक पर फंसी महिला, आ रही थी हाईस्पीड ट्रेन, CCTV ने कैद हुई ये घटना
गाजियाबाद: गार्ड के सामने सोसायटी के गेट पर महिला का चेन छीनकर भागे स्नैचर, CCTV आया सामने

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in