इस पति के लिए खौफ का दूसरा नाम बनी उसकी अपनी ही पत्नी, टॉर्चर के तरीके कल्पना से भी परे

संजीव शर्मा

ADVERTISEMENT

Bijnor
Bijnor, Bijnor News, Bijnor Viral News, Viral News, UP Viral News, Viral News, UP News, Love Marriage
social share
google news

UP News: बिजनौर के रहने वाले एक युवक ने प्रेम विवाह किया था. प्रेम विवाह के बाद उसे उम्मीद रही होगी कि अब उसकी जिंदगी खुशहाल होगी और दोनों पति-पत्नी हमेशा अच्छे से साथ रहेंगे. मगर उस शख्स के साथ शादी के बाद जो हुआ, उसे देखकर आपको अपनी आंखों पर भी एक पल के लिए शायद यकीन ना हो. पत्नी अपने पति के साथ कुछ ऐसा करती नजर आ रही है, जिसकी कल्पना करना तक मुश्किल है. पहले आपको लगेगा कि शायद ये कोई क्राइम फिल्म का सीन है. मगर ये कोई फिल्मी सीन या कहानी नहीं बल्कि हकीकत में हुई घटना है. 

दरअसल बिजनौर समेत आस-पास के क्षेत्रों में एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो जो भी देख रहा है, वह सकते में है. वीडियो में जो-जो होता हुआ दिख रहा है, उसकी हर चीज असलियत है. दरअसल वीडियो में पत्नी अपने पति को इस तरह से टॉर्चर करती नजर आ रही है, जो कल्पना से भी परे है.

क्या है पूरा मामला

ये हैरान और सनसनीखेज मामला उत्तर प्रदेश के बिजनौर से सामने आया है. बिजनौर के स्योहारा क्षेत्र के गांव चकमहमूद सानी में एक शख्स अपनी पत्नी के साथ रहता है. शख्स ने कुछ समय पहले ही अपनी प्रेमिका से प्रेम विवाह किया था. दोनों एक-दूसरे से प्यार करते थे. मगर शादी के बाद शख्स की जिंदगी पूरी तरह से बदल गई और उसे अपनी पत्नी का खौफनाक रूप देखने को मिला. 
पति का आरोप है कि पत्नी उसे तरह-तरह से प्रताड़ित करती है. उसे नशीला पदार्थ खिलाकर पत्नी उसके हाथ-पैर बांध देती है और फिर उसकी पिटाई करती है. यहां तक की उसके हाथ-पैर बांध कर उसके शरीर को सिंगरेट से भी जलाती है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

गला भी दबाती है पत्नी

पति का कहना है कि पति उसे किसी ना किसी बहाने से नशा दे देती है. फिर पत्नी उसको बुरी तरह से टॉर्चर करती है. वह परदों से उसके दोनों हाथ और पैर बांध देती है. इसके बाद उसकी पिटाई करती है. पत्नी उसके सीने पर भी बैठ जाती है और गला दबाने की कोशिश करती है. पति का कहना है कि इस दौरान पत्नी उसका शरीर सिंगरेट से भी जलाती है. नशे की हालत में भी वह खुद को बचाने की पूरी कोशिश करता है. मगर वह पत्नी के उत्पीड़न से बच नहीं पाता.

वीडियो भी आ गया सामने

आपको बता दें कि पति ने अपनी पत्नी के खिलाफ जो-जो आरोप लगाए हैं, उसे साबित करने के लिए उसने पुलिस को इसकी वीडियो भी दिखाई हैं. दरअसल पति को पत्नी पर शक था कि वह उसे नशा देकर उसको टॉर्चर करती है. ऐसे में पति ने एक दिन मौका पाकर मोबाइल कैमरा कमरे में रख दिया और उसे छिपा दिया. आपको बता दें कि पति ने अपनी पत्नी पर जो भी आरोप लगाए हैं, वीडियो में पत्नी वही सब अपने पति के साथ करती नजर आ रही है.

ADVERTISEMENT

बता दें कि पुलिस भी इस मामले से सन्न है. पुलिस ने आरोपी पत्नी के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया है और उसे गिरफ्तार भी कर लिया है. आरोपी युवती का नाम मैहरजहा हैं. अब पुलिस आरोपी युवकी को जेल भेजने की तैयारी कर रही है. फिलहाल ये पूरा मामला चर्चाओं में बना हुआ है.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT