लाइव

UP Lok Sabha Election News Live: CM योगी के रोड शो में दिखा था बुलडोजर, अब डिंपल ने कार्टून बॉब द बिल्डर का जिक्र कर ये कहा

यूपी तक

ADVERTISEMENT

Uttar Pradesh Chief Minister Yogi Adityanath and Samajwadi Party leader Dimple Yadav had a faceoff amid 'mangalsutra' row. (Credit: PTI/X)
Dimple Yogi
social share
google news

Loksabha Chunav 2024 Live Updates: यूपी लोकसभा चुनाव 2024 से जुड़ी सभी जानकारी आप इस ब्लॉग से फटाफट हासिल कर सकते हैं. लोकसभा चुनाव 2024 से जुड़े ताजा अपडेट्स और उत्तर प्रदेश राजनीति की लेटेस्ट न्यूज को सबसे पहले पढ़ने और देखने के लिए बने रहें यूपी Tak के साथ.

लाइव-ब्लॉग समाप्त हुया।

  • 08:33 PM • 04 May 2024

    BJP-बुलडोजर पर तंज सकते हुए डिंपल ने किया बॉब द बिल्डर का जिक्र

     

    पिछले दिनों उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रोड शो किया था. इस रोड शो में बुलडोजर पर खड़े होकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने सीएम योगी का स्वागत किया था. बता दें कि अब इसी को लेकर डिंपल यादव का बयान सामने आया है. डिंपल यादव ने सीएम योगी के रोड शो में बुलडोजर लाए जाने की आलोचन की है. उन्होंने कहा है, पहले एक कार्टून आता था, जिसका नाम था बॉब द बिल्डर. ये चीजे बनाने का काम करता था. डिंपल ने आगे कहा कि मगर ये लोग ऐसे लोग हैं, जो सब उजाड़ कर रख देते हैं. डिंपल यादव ने आगे कहा कि आज इन लोगों ने पूरे देश को उजाड़ कर रख दिया है. ये लोग देश को खोखला करने की राजनीति करते हैं. आज सभी समाज के लोग इनके खिलाफ में खड़े हैं.

  • 05:30 PM • 04 May 2024

    सीएम योगी ने जिहाद पर दिया बड़ा बयान

    फर्रुखाबाद में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने इस दौरान पाकिस्तान का भी जिक्र किया है. सीएम योगी ने कहा कि आज देश के अंदर 80 करोड़ लोग राशन की सुविधा को प्राप्त कर रहे हैं. पाकिस्तान में 23 से 24 करोड़ लोग भूखे मर रहे हैं. जो लोग देश में जिहाद की बात कर रहे हैं, उन्हें शर्म आनी चाहिए. सीएम योगी ने आगे कहा कि इनके आकाओं ने पहले देश का बंटवारा किया था. आज ये लोग देश के लोकतंत्र को खत्म करना चाहते हैं. इनको बताया जाना चाहिए कि अगर जेहाद से इतना प्यार है, तो पाकिस्तान चले जाइये, जो आज 2 जून की रोटी के लिए तरस रहा है. 


     

  • 03:31 PM • 04 May 2024

    सीएम योगी ने फिर कांग्रेस पर बोला हमला

    मध्य प्रदेश में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, "आपने कांग्रेस का घोषणा पत्र देखा होगा...औरंगजेब ने एक कर लगाया था उसका नाम है जज़िया कर, आज कांग्रेस भी अपने घोषणा पत्र में जज़िया कर की बात करती है. ये जज़िया कर वही है जो उन्होंने विरासत टैक्स की बात की है. PM मोदी कहते हैं विरासत का सम्मान होना चाहिए...कांग्रेस अपने घोषणा पत्र में कहती है कि हम विरासत कर लगाएंगे. वे आपके पूर्वजों द्वारा अर्जित संपत्ति को ले लेंगे...कांग्रेस जज़िया कर को लागू करना चाहती है."

     

  • 12:26 PM • 04 May 2024

    चारो ओर एक ही स्वर है कि फिर एक बार मोदी सरकार: सीएम योगी

    उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, "चारो ओर एक ही स्वर है कि फिर एक बार मोदी सरकार और लोगों से पूछा जाता है कि मोदी सरकार क्यों चाहिए? तो लोग कहते हैं कि विकास के साथ-साथ सब कुछ होगा लेकिन 'जो राम को लाए हैं हम उनको लाएंगे'... यह संकल्प जो देश में दिख रहा है वो अभूतपूर्व है. आज भारत एक नया भारत है."

     

  • ADVERTISEMENT

  • 11:49 AM • 04 May 2024

    वे अमेठी छोड़कर भाग आए हैं: दिनेश सिंह

    कांग्रेस नेता राहुल गांधी के रायबरेली से चुनाव लड़ने पर रायबरेली लोकसभा क्षेत्र में भाजपा उम्मीदवार दिनेश सिंह ने कहा, "क्या सही में राहुल गांधी अमेठी और रायबरेली जीतना चाहते हैं?... मुझे नहीं लगता कि वे(राहुल गांधी) अमेठी जीतना चाहते हैं. वे अमेठी छोड़कर भाग आए हैं... वहां पर भाजपा नेता स्मृति ईरानी हैं जिन्होंने परिवार की तरह अमेठी को सजाया है, संवारा है, इज्जत दी है, प्यार दिया है. अमेठी और रायबरेली में जनता के बीच एक रस्सा होता था. जब ये लोग(गांधी परिवार) आते थे तो ये रस्सा बांध दिया जाता था. इस तरफ जनता होती थी और बीच में हाथ हिलाते हुए गांधी परिवार के लोग होते थे. आज अमेठी-रायबरेली में प्यार मिल रहा है... लोग इस प्यार का सदियों से इंतजार कर रहे थे..."

     

  • 10:10 AM • 04 May 2024

    CM योगी के रोड शो में बुल्डोजर देख रामगोपाल को आया गुस्सा!

     

    सीएम योगी के रोड शो में बुल्डोजर देखकर सपा नेता रामगोपाल यादव ने नाराजगी जाहिर की. उन्होंने X पर पोस्ट कर भाजपा पर जमकर हमला बोला. देखिए ये रिपोर्ट.

     

  • ADVERTISEMENT

  • 08:53 AM • 04 May 2024

    कितने करोड़ संपत्ति के मालिक हैं राहुल गांधी?

    कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अपने पास 20 करोड़ रुपए से ज्यादा की संपत्ति होने की जानकारी दी है. गांधी ने रायबरेली लोकसभा सीट से शुक्रवार को नामांकन दाखिल किया. राहुल की संपत्ति की जानकारी हासिल करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें.

  • 08:33 AM • 04 May 2024

    पीएम मोदी के आरोप पर खरगे ने ये कहा

    पीएम मोदी के इस आरोप पर कि पाकिस्तान के लोग चाहते हैं कि राहुल गांधी प्रधानमंत्री बनें, खरगे ने कहा कि ऐसा नहीं होता है. उन्होंने कहा, "यह हमारा देश है, जहां हमारे लोग अपना वोट डालेंगे. हम बिना निमंत्रण के गले मिलने के लिए पाकिस्तान नहीं गए. वह (मोदी) ऐसा काम करते हैं और फिर कांग्रेस पर पाकिस्तान से मदद लेने का आरोप लगाते हैं. कांग्रेस ने ऐसे नेता दिए हैं जिन्होंने देश की एकता के लिए अपने जीवन का बलिदान दिया है.'

  • 08:32 AM • 04 May 2024

    कांग्रेस अध्यक्ष खरगे ने बताई अंदर की बात

    खरगे ने संवाददाताओं से कहा, "चूंकि हमारी नेता सोनिया गांधी राज्यसभा के लिए निर्वचित हुई हैं इसलिए हमने राहुल गांधी से अनुरोध किया कि रायबरेली पुराना निर्वाचन क्षेत्र है और यह राजीव गांधी, फिरोज गांधी और उनके परिवार के कई सदस्यों की सीट रही है." कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा, "वह (चुनाव प्रचार के लिए) शिवमोगा में थे. हमने कल रात चर्चा की और आखिरकार हमने नामांकन पत्र दाखिल किया. मैं भी वहां गया था. डर का कोई सवाल ही नहीं है."

  • 08:31 AM • 04 May 2024

    हमने राहुल को रायबरेली से चुनाव लड़ने के लिए मनाया: खरगे

    कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने शुक्रवार को कहा कि राहुल गांधी को रायबरेली से लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए राजी किया गया क्योंकि उनके परिवार के कई सदस्यों ने अतीत में इस सीट का प्रतिनिधित्व किया है. गांधी ने शुक्रवार को रायबरेली लोकसभा सीट के लिए नामांकन पत्र दाखिल किया. राहुल गांधी की मां सोनिया गांधी ने वर्ष 2004 से 2024 तक रायबरेली निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व किया. हालांकि वह अब राज्यसभा के लिए निर्वाचित हो गई हैं. गांधी केरल के वायनाड से सांसद हैं और उस सीट से भी चुनाव लड़ रहे हैं.

follow whatsapp

ADVERTISEMENT