सुल्तानपुर सपा प्रत्याशी बांट रहे नोटों की गड्डियां! बोलें- लोकतंत्र बचाने के लिए मिल रहे पैसे

नितिन श्रीवास्तव

ADVERTISEMENT

Sultanpur
Sultanpur
social share
google news

Sultanpur News: लोकसभा चुनाव को लेकर प्रत्याशी जमकर चुनाव प्रचार कर रहे हैं. इसी बीच सुल्तानपुर से समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार भीम निषाद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में सपा प्रत्याशी भीम निषाद लोगों को 500-500 की गड्डियां खुलेआम देने नजर आ रहे हैं. 

वीडियो में समाजवादी पार्टी के नेता और इसौली विधायक ताहिर खान भी नजर आ रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही सपा प्रत्याशी भीम निषाद ने 500-500 की गड्डियां विधायक ताहिर खान को देने की कोशिश की, तभी विधायक ने मीडिया कैमरा देख लिया और पैसे लेने से साफ इनकार कर दिया. बता दें कि अब इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

लोकतंत्र बचाने के लिए जनता दे रही थी पैसे- सपा प्रत्याशी

मामला बढ़ता देख समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार भीम निषाद ने वायरल वीडियो को लेकर अपना बयान दिया है. उनका कहना है कि पैसे हम नहीं बल्कि जनता हमें दे रही है. उनका कहना है कि लोग उन्हें चुनाव लड़ने के लिए पैसे दे रहे हैं. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

भीम निषाद के मुताबिक, जनता उन्हें लोकतंत्र बचाने के लिए पैसे दे रही है. हम लोग तो पैसा लेने के लिए मना करते हैं. लोग पैसे दे रहे थे, तभी किसी ने ये वीडियो बना लिया. 

लोकतंत्र के नाम पर मिल रहे पैसे

सपा प्रत्याशी भीम निषाद का कहना है कि इस मामले में हमारी और विधायक की कोई गलती नहीं है. जनता खुद आकर हमें पैसे दे रही है. हम लोग जनता से पैसे नहीं बल्कि वोट मांग रहे हैं. मगर जनता लोकतंत्र बचाने के लिए हमें पैसे दे रही है. फिलहाल इस मामले की वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT