अखिलेश की नाराजगी के बाद बैकफुट पर पल्लवी पटेल! अपने प्रत्याशियों को लेकर कर दिया बड़ा एलान

समर्थ श्रीवास्तव

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Uttar Pradesh News : लोकसभा चुनाव के लिए बने विपक्षी 'इंडिया' गठबंधन में अब बिखराव होने लगा है.  इंडिया गठबंधन में सपा के सहयोगी दल एक-एक कर साथ छोड़ते जा रहे हैं. वहीं उत्तर प्रदेश में चुनाव से पहले ही अपना दल (कमेरावादी) और समाजवादी पार्टी के रिश्तों में खटास आने लगी है. वहीं सपा से रिश्तों में खटास के बीच अपना दल कमेरावादी ने बड़ा कदम उठाया है. पार्टी ने सपा के खिलाफ अपने सभी प्रत्याशियों का नाम वापस ले लिया है.

बैकफुट पर पल्लवी पटेल!

अपना दल कमेरावादी ने सपा के प्रत्याशियों के खिलाफ उतारे उम्मीदवार वापस लिए है.  अपना दल कमेरावादी ने तीन सीटों पर अरने प्रत्याशी उतारे थे. वहीं पार्टी ने लोकसभा चुनाव के लिए घोषित सीटों की सूची अग्रिम सूचना तक निरस्त कर दी है. बता दें कि सपा से लोकसभा सीटों पर बात नहीं बनने पर अपना दल कमेरावादी की राष्ट्रीय अध्यक्ष कृष्णा पटेल ने बुधवार को मिर्जापुर सहित तीन सीटों पर चुनाव लड़ने की घोषणा की थी. इसके कुछ देर बाद ही सपा ने मिर्जापुर सीट पर अपना प्रत्याशी उतार दिया था.

बयानो में दिखी नाराजगी

दरअसल, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गुरुवार को कहा था कि अपना दल (कमेरावादी) के साथ वर्ष 2022 के विधानसभा चुनाव के लिए गठबंधन था, 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए नहीं. इस बारे में पूछने पर पल्लवी पटेल ने कहा कि अब उत्तर प्रदेश में सपा अध्यक्ष यादव और राष्ट्रीय स्तर पर इंडिया गठबंधन की प्रमुख पार्टी यानी कांग्रेस यह बताएं कि वे अपना दल (कमेरावादी) के साथ क्या करने जा रहे हैं. पटेल ने कहा, "जिन लोगों ने इंडिया गठबंधन बनाया है, वह प्रमाणित करें कि हम उसका हिस्सा हैं या नहीं.'

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT