Nagina Lok Sabha Polling : पहले चरण के मतदान के बीच भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर का बड़ा एलान, इंडिया गठबंधन को लेकर कही ये बात

यूपी तक

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Nagina Lok Sabha Seat Polling : लोकसभा चुनाव के पहले चरण के लिए मतदान शुरू हो गया है. सुबह सात बजे से ही वोटर्स अपने मताधिकार का प्रयोग करने मतदान केंद्र पहुंच गए हैं. पहले चरण में उत्तर प्रदेश के जिन आठ सीटों पर चुनाव हो रहा है, उसमें नगीना लोकसभा सीट भी शामिल है. नगीना लोकसभा सीट पर सुबह 11 बजे तक 26 प्रतिशत से ज्यादा वोटिंग हो चुकी है. वहीं पहले चरण के मतदान इस बीच नगीना लोकसभा सीट से आज़ाद समाज पार्टी के प्रत्याशी चंद्रशेखर आजाद ने बड़ा एलान कर दिया है. 

मतदान के बीच चंद्रशेखर का बड़ा एलान

यूपी तक से बात करते हुए चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि, 'उनका साथ भले कोई दे ना दे पर चुनाव जीतने के बाद वो इंडिया गठबंधन को अपना समर्थन देंगे.' चंद्रशेखर आजाद से जब सवाल किया गया कि आप अखिलेश यादव के साथ हमेशा दिखे, खतौली उपचुनाव में भी आपने सपा-रालोद का साथ दिया पर जब इस चुनाव में आपके साथ कोई नहीं दिखा..इस सवाल का जवाब देते हुए चंद्रशेखर ने शायराना अंदाज में कहा कि, 'तू साथ ना दे मेरा चलना मुझे आता है, हर आग से वाकिफ हूं जलना मुझे आता है.' भीम आर्मी प्रमुख ने आगे बड़ा एलान करते हुए कहा कि, उनका साथ कोई दे ना दे पर वो चुनाव जीतने के बाद बिना किसी शर्त के इंडिया गठबंधन को अपना समर्थन देंगे.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

लगाए बड़े आरोप

वहीं चंद्रशेखर आजाद ने अधिकारियों पर गुंडागर्दी करने का आरोप भी लगाया. चंद्रशेखर ने कहा, "10 से ज्यादा EVM ख़राब होने की सूचना मिली है. CCTV कैमरों का रुख अजीब डायरेक्शन में किया गया है, ऐसा लग रहा है कि जैसे लापरवाही बरती गई हो. आधार कार्ड के बाद भी अधिकारी वोट नहीं डालने दे रहे हैं. गुंडागर्दी बर्दाश्त नहीं की जाएगी. सरकार के दबाव में पुलिस अधिकारी काम कर रहे हैं, ये सही नहीं है."
 

follow whatsapp

ADVERTISEMENT