चुनाव प्रचार के अनोखे रंग, तपती दोपहरी में खेत में गेहूं काटने लगे ओपी राजभर, फिर हुआ ये

यूपी तक

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Uttar Pradesh News :  लोकसभा चुनाव (Loksabha Elections 2024) नजदीक आते ही सभी दल चुनाव प्रचार में जुट गए हैं. हाल ही में एनडीए में शामिल हुए ओपी राजभर (OP Rajbhar), अपने बेटे अरविंद राजभर को जिताने के लिए जी-तोड़ मेहनत कर रहे हैं. वहीं ओपी राजभर शनिवार को चुनाव प्रचार के दौरान एक अलग ही अंदाज में नजर आए. चुनाव प्रचार के दौरान ओपी राजभर खेत में गेहूं काटते हुए दिखाई दिए. खेत में गेहूं काटने की तस्वीर खुद उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया. 

राजभर का अलग अंदाज

बता दें कि यूपी सरकार में कैबिनेट मंत्री एवं सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर का गेहूं काटते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. चुनाव प्रचार के दौरान जब वह गाड़ी से उतरे तो कुछ लोग खेत में गेहूं की फसल काट रहे थे. इसके बाद वह भी खेत में जाकर गेहूं काटने लगे. वहीं  खेत में गेहूं काटने की तस्वीर खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट कर राजभर ने लिखा कि, 'एनडीए गठबंधन उम्मीदवार अरविंद राजभर के समर्थन में प्रचार-प्रसार करते हुए खेत-खलिहान में किसानों के बीच पहुंचकर उनके कुशलक्षेम की जानकारी ली एवं मतदान करने हेतु आह्वान किया.'

गौरतलब है कि हाल ही में एनडीए में शामिल हुए ओपी राजभर को लोकसभा चुनाव के लिए एक ही सीट घोसी मिली है. जिस पर उनके बेटे अरविंद राजभर चुनाव लड़ रहे हैं.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT