मैं विष का नहीं पीयूंगा... टिकट पर सस्पेंस के बीच बाहुबली बृजभूषण ने किया जंग का ऐलान?

यूपी तक

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Brijbhushan Sharan Singh News: जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहा है, वैसे-वैसे उत्तर प्रदेश का सियासी पारा भी चढ़ता जा रहा है. यूपी में लोकसभा की 80 सीटें हैं और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने अब तक 63 सीटों पर अपने उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया है. मगर अभी 12 सीटें ऐसी हैं, जिनपर भाजपा ने अपने प्रत्याशी घोषित नहीं किए हैं. इन 12 सीटों में कैसरगंज लोकसभा सीट भी है. वर्तमान में यहां से भाजपा के बृजभूषण शरण सिंह सांसद हैं. यूपी के सियासी गलियारों में सबसे बड़ी चर्चा अभी यही है कि यहां से भाजपा बृजभूषण शरण सिंह को टिकट देगी या नहीं? मगर इस सब के बीच बृजभूषण सिंह ने X (पूर्व में ट्विटर) पर एक सनसनीखेज पोस्ट लिख हड़कंप मचा दिया है.

बृजभूषण शरण सिंह ने कहा, "आप लोगों का बल है मेरा बल. इस बल से एक नहीं सौ साल जियूंगा. काल कुटिल विष देगा तो भी. मैं उस विष को नही पियूंगा." बृजभूषण शरण सिंह ने इस पोस्ट के जरिए कहां निशाना साधा है, यह कह पाना फिलहाल मुश्किल है. मगर इतना जरूर कहा जा सकता है कि बृजभूषण सिंह कैसरगंज से टिकट के लिए पार्टी पर लगातार दबाव बनाते हुए दिख रहे हैं.

 

 

बृजभूषण के टिकट काटने की क्यों है चर्चा?

मालूम हो कि बृजभूषण शरण सिंह का टिकट कटने की अटकलों के पीछे महिला पहलवानों के आरोप और भारतीय कुश्ती महासंघ  के चुनाव नतीजों के बाद हुई नारेबाजी को वजह बताया जा रहा है. बृजभूषण पर महिला पहलवानों के यौन उत्पीड़न के आरोप लगाते हुए पहलवान दिल्ली में जंतर-मंतर पर धरने पर बैठ गए थे. बाद में डब्ल्यूएफआई के चुनाव में बृजभूषण समर्थित संजय सिंह अध्यक्ष निर्वाचित हो गए. संजय की जीत के बाद समर्थकों ने बृजभूषण को फूल-माला से लाद दिया था और 'दबदबा तो है, दबदबा तो रहेगा' के नारे भी लगाए थे.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT