मेरठ से टिकट कटने की चर्चाओं के बीच आ गया अतुल प्रधान का बयान, अखिलेश को लेकर ये बोले

यूपी तक

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Atul Pradhan News: सरधाना से समाजवादी पार्टी के विधायक अतुल प्रधान ने अभी बुधवार को मेरठ से लोकसभा चुनाव के लिए नॉमिनेशन किया ही था कि सियासी तस्वीर बदलती नजर आई. सूत्रों के हवाले से खबर आई है कि समाजवादी पार्टी ने मेरठ लोकसभा सीट से एक बार फिर उम्मीदवार बदल दिया है. चर्चा है कि अतुल प्रधान का टिकट काटकर अब पूर्व विधायक योगेश वर्मा की पत्नी सुनीता वर्मा को कैंडिडेट बनाया जा रहा है. इस बीच खबर यह भी आई कि अतुल प्रधान और अखिलेश यादव की मुलाकात हुई है और सपा विधायक ने टिकट कटने की स्थिति में इस्तीफे की भी पेशकश कर दी है. हालांकि इन चर्चाओं के बीच अब खुद अतुल प्रधान का रिएक्शन सामने आ गया है. 

अतुल प्रधान ने गुरुवार सुबह ट्वीट करते हुए लिखा, 'जो राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अखिलेश यादव जी का निर्णय है, वो स्वीकार है ! जल्द ही साथियों से बैठकर बात करेंगे!' जाहिर तौर पर इस ट्वीट से एक बात तो ये साफ समझ में आ ही रही है कि मेरठ सीट पर सपा ने कुछ चौंकाऊ फैसला जरूर ले लिया है. 

 

 

आपको बता दें कि सपा ने पहले मेरठ में भानु प्रताप सिंह को उम्मीदवार बनाया था लेकिन उनका भी टिकट काट दिया गया. इस सीट पर भाजपा ने रामायण सीरियल में राम की भूमिका निभाने वाले अरुण गोविल को उम्मीदवार बनाया है. मेरठ में दूसरे चरण में 26 अप्रैल को मतदान होना है. दूसरे चरण में नॉमिनेशन का आज यानी 4 अप्रैल को आखिरी दिन है. 

जयंत चौधरी ने साधा निशाना

सपा में लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बदले जा रहे प्रत्याशियों के टिकट को लेकर राष्ट्रीय लोकदल के मुखिया जयंत चौधरी ने तंज कसा है. उन्होंने X पर पोस्ट करते हुए कहा, "विपक्ष में किस्मत वालों को ही कुछ घंटों के लिए लोक सभा प्रत्याशी का टिकट मिलता है! और जिनका टिकट नहीं कटा, उनका नसीब…" जाहिर तौर पर जयंत ने इस पोस्ट से अतुल प्रधान पर निशाना साधा है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT