BJP ने मेरठ से दिया अरुण गोविल को टिकट, रामायण में श्रीराम के किरदार से बनाई थी पहचान

यूपी तक

ADVERTISEMENT

Arun Govil
Arun Govil
social share
google news

BJP Candidate List: भारतीय जनता पार्टी ने लोकसभा को लेकर अपने उम्मीदवारों की नई लिस्ट जारी कर दी है. इस लिस्ट पर सभी की निगाह थी. दरअसल इस लिस्ट में कई ‘हॉट’ को लेकर फैसला होना था. बता दें कि पीलीभीत लोकसभा सीट से वरुण गांधी का पत्ता कट गया है. भाजपा ने पीलीभीत से जितिन प्रसाद को मैदान में उतारा है. तो वही भाजपा ने मेरठ लोकसभा सीट से अरुण गोविल को टिकट दिया है. अरुण गोविल ने बहुचर्चित रामायण में भगवान श्रीराम का किदरार निभाया था और घर-घर में अपनी पहचान बनाई थी.

बता दें कि अरुण गोविल का जन्म मेरठ में ही हुआ था. ऐसे में भाजपा ने अरुण गोविल के तौर पर मेरठ को स्थानीय उम्मीदवार भी दिया है तो वहीं धार्मिक और स्टार इमेंज का तड़का भी डाला है. अरुण गोविल ने रामायण में श्रीराम का ऐसा किरदार निभाया था, जिसकी चर्चा आज भी की जाती है. ऐसे में मेरठ में भाजपा ने अरुण गोविल को उतारकर बड़ा फैसला लिया है.

मेनका गांधी को मिला टिकट पर वरुण का कटा पत्ता

बता दें कि भाजपा की इस लिस्ट में वरुण गांधी का नाम नहीं है. पीलीभीत लोकसभा सीट पर जितिन प्रसाद का नाम है. ऐसे में भाजपा ने वरुण गांधी का टिकट काट दिया है. इसकी लगातार चर्चाएं भी की जा रही थी कि इस बार भाजपा वरुण का टिकट काट सकती है. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

इसी के साथ भाजपा ने बरेली से संतोष गंगवार का टिकट भी काट दिया है. संतोष गंगवार की जगह भाजपा ने बरेली से छत्रपाल सिंह गंगवार को मैदान में उतारा है. गाजियाबाद में जनरल वीके सिंह की जगह पार्टी ने अतुल अग्रवाल को टिकट दिया है. सहारनपुर से पार्टी ने राघव लखनपाल, मुरादाबाद से सर्वेश सिंह, मेरठ से अरुण गोविल, गाजियाबाद से अतुल गर्ग, अलीगढ़ से सतीश गौतम, हाथरस से अनूप वाल्मीकि, बदायूं से दुर्विजय सिंह शाक्य, बरेली से छत्रपाल सिंह गंगवार, पीलीभीत से जितिन प्रसाद, सुल्तानपुर से मेनका गांधी, कानपुर से रमेश अवस्थी, बाराबंकी से राजरानी रावत और बहराईच से डॉ अरविंद गोंड को चुनावी मैदान में उतारा है.,

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT