मैनपुरी में निकली अनोखी बारात, अखिलेश यादव भी हुए शामिल, तस्वीर शेयर कर बोले- 'क्रांति होने जा रही है...'

यूपी तक

ADVERTISEMENT

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव
सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव
social share
google news

Kannauj Lok Sabha Election : अपने पुराने गढ़ में सियासी अस्तित्व बनाने के लिए सपा इस बार पूरी तैयारी के साथ चुनावी रण में उतरी है. 2019 चुनाव में कन्नौज सीट अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी ने गंवा दी थी. उनकी पत्नी डिंपल यादव को इस सीट से हार का मुंह देखना पड़ा था. वहीं इस बार अखिलेश यादव खुद कन्नौज की कमान संभाल रहे हैं. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार मैनपुरी में पत्नी डिंपल यादव के समर्थन में रोड शो किया.

मैनपुरी में निकली अनोखी बारात

इस दौरान सपा के समर्थक बड़ी संख्या में वहां जुटे हुए थे. इसकी तस्वीर सपा प्रमुख ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए रोड शो को ‘बेरोजगार बारात यात्रा’ का नाम दे दिया.  अखिलेश यादव ने लिखा- 'आज मैनपुरी में निकली अनोखी ‘बेरोज़गार बारात यात्रा’, युवाओं को बेरोजगार रखने वाले भाजपाई इस बारात को देखकर डर के मारे भूमिगत हो गये. ‘बेरोजगार’ कहे आज का कभी नहीं चाहिए भाजपा.' उन्होंने आगे कहा कि मैनपुरी, फिरोजाबाद, बदायूं से लेकर पूरे उत्तर प्रदेश और देश में भाजपा के खिलाफ वोटों की एक जन-क्रांति होने जा रही है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

कन्नौज में सपा का रहा है दबदबा

अखिलेश यादव, कन्नौज सीट से 2004 और 2009 में भी इसी सीट से सांसद रहे. उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बनने के बाद लोकसभा से इस्तीफा देने के चलते 2012 में कन्नौज सीट पर हुए उपचुनाव में अखिलेश की पत्नी डिंपल निर्विरोध चुनी गयी थीं. वर्ष 2014 के आम चुनाव में भी डिंपल ने इसी सीट से जीत दर्ज की थी. हालांकि साल 2019 के चुनाव में वह भाजपा के सुब्रत पाठक से पराजित हो गयी थीं.

follow whatsapp

ADVERTISEMENT