‘अवैध संबंध’ को लेकर विवाद में एक शख्स ने पत्नी, दो रिश्तेदारों को चाकू से गोदा, एक की मौत

भाषा

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

उत्तर प्रदेश के नोएडा में ‘अवैध संबंध’ के शक को लेकर हुए विवाद में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी, पत्नी की भाभी और भतीजी पर शनिवार को कथित तौर पर चाकू से ताबड़तोड़ वार किए. गंभीर हालत में तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर एक महिला की मौत हो और अन्य दो की हालत नाजुक बनी हुई है. मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

अपर पुलिस उपायुक्त (प्रथम जोन) रणविजय सिंह ने बताया कि नोएडा के सेक्टर-46 में रह रहे रविंद्र की बहन क्रांति की शादी अनिल नामक युवक से हुई थी. अनिल और क्रांति दिल्ली के नरेला में रहते थे. क्रांति को अनिल के चरित्र पर शक था. इस बात को लेकर दोनों में विवाद हुआ और क्रांति अपने भाई के घर आ गई थी.

उन्होंने बताया कि अनिल शनिवार शाम को दिल्ली से नोएडा आया. उसका उसकी पत्नी से विवाद हुआ. इसके बाद अनिल ने अपनी पत्नी क्रांति के ऊपर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिए और बीच-बचाव करने आई क्रांति की भाभी भगवती और उसकी आठ वर्षीय बेटी रितिका को भी चाकू से गोद दिया. अपर पुलिस उपायुक्त के मुताबिक, तीनों को गंभीर हालत में नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर डॉक्टरों ने भगवती को मृत घोषित कर दिया.

रणविजय सिंह ने बताया कि क्रांति और रितिका को इलाज के लिए दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. क्रांति की हालत नाजुक बनी हुई है. उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस ने आरोपी अनिल को गिरफ्तार कर लिया है और उसके पास से हत्या में इस्तेमाल हुआ चाकू भी बरामद कर लिया गया है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

कानपुर में ट्रिपल मर्डर: पति-पत्नी और बेटे की हत्या, घर में मिली तीनों की लाश

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT