शाहजहांपुर नर्स मर्डर केस: रेस्टोरेंट के कमरे में युवती को किसने-क्यों मारा? सब पता चल गया

विनय पांडेय

ADVERTISEMENT

Shahjahanpur News
Shahjahanpur, Shahjahanpur News, Shahjahanpur UP News, Shahjahanpur Police, Shahjahanpur Hatya Case, UP News, Nurse Murder, UP Crime, Crime, UP Viral News
social share
google news

UP News: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर के पिज्जा हब रेस्टोरेंट में युवती की लाश मिली थी. युवती की लाश पिज्जा हब रेस्टोरेंट के ऊपर बने कमरे में मिली थी. मृतका पेशे से नर्स थी. जांच में सामने आया था कि युवती की हत्या गला दबाकर की गई थी. बता दें कि पिज्जा हब रेस्टोरेंट में युवती की लाश मिलने के बाद हड़कंप मच गया था. अब पुलिस ने इस मामले में बड़ा एक्शन लिया है. 

बता दें कि पुलिस ने पिज्जा हब रेस्टोरेंट के मालिक और युवती के प्रेमी के खिलाफ गैंगरेप और हत्या का केस दर्ज किया है. बताया जा रहा है कि दोनों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम देने के बाद युवती की हत्या कर दी थी. फिलहाल पुलिस ने पिज्जा हब रेस्टोरेंट के मालिक को तो गिरफ्तार कर लिया है. मगर युवती का प्रेमी अभी भी फरार है.

घटना से हिल गया था शाहजहांपुर

दरअसल ये पूरा मामला बीते गुरुवार सामने आया था. यहां देर शाम चौक कोतवाली क्षेत्र के केरुगंज के पास पिज्जा हब रेस्टोरेंट के ऊपर बने कमरे में निजी अस्पताल में नर्स के तौर पर काम करने वाली युवती की लाश मिली थी. जांच में सामने आया था कि युवती की हत्या गला दबाकर की गई है. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

जांच में सामने आया है कि पिज्जा हब रेस्टोरेंट के ऊपर कमरे बने हुए थे, जो किराएं पर दिए जाते थे. इसी कमरे में युवती की लाश बरामद की गई थी. इस पूरे मामले में मृतका के परिजनों ने युवती के प्रेमी शुभम शुक्ला और पिज्जा हब रेस्टोरेंट के मालिक समेत 2 अज्ञात के खिलाफ गैंगरेप और हत्या की शिकायत दर्ज करवाई थी. पुलिस ने अब इस मामले में केस दर्ज कर लिया है. 

पुलिस की 3 टीम मुख्य आरोपी की तलाश में जुटी

मिली जानकारी के मुताबिक, मुख्य आरोपी अभी तक पुलिस की पकड़ में नहीं आया है. उसकी तलाश में पुलिस की 3 टीम लगी हुई हैं. बता दें कि मृतका और उसका प्रेमी शुभम शुक्ला, दोनों ही पीलीभीत के पूरनपूर के रहने वाले हैं.

ADVERTISEMENT

पुलिस ने क्या बताया

इस पूरे मामले पर एसपी अशोक कुमार मीणा ने बताया,  परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने युवती के कथित प्रेमी शुभम शुक्ला और रेस्टोरेंट मालिक समेत दो अज्ञात लोगों के खिलाफ गैंगरेप और हत्या का केस दर्ज किया है. शव का पोस्टमॉर्टम करवाया गया है. मुख्य आरोपी की तलाश की जा रही है.
 

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT