खुदकुशी करने के लिए पटरी पर लेट गया युवक, ऊपर से गुजर गई ट्रेन, यूं बची जान

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक चौंकाने वाला सामने आया है, जहां एक युवक ने आत्महत्या की कोशिश की. आर्थिक तंगी से परेशान युवक पटरी के बीच में लेट गया. उसे बचाने के लिए ट्रेन के ड्राइवर ने इमरजेंसी ब्रेक लगाया, लेकिन तब तक ट्रेन उसके ऊपर से गुजर गई. मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों की मदद से युवक को ट्रेन के नीचे से निकाला गया. युवक की मानें तो वह नौकरी ना मिलने की वजह से आर्थिक तंगी से परेशान होकर ऐसा कदम उठाया है.

जानकारी के मुताबिक, जिले के सदर बाजार थाना क्षेत्र के मोक्ष धाम आश्रम के पास रेलवे ट्रैक के नीचे 24 सितंबर को एक युवक मालगाड़ी ट्रेन के सामने पटरी के बीच में लेट गया. ड्राइवर ने जैसे ही ट्रैक पर युवक को लेटे हुए देखा तो उसने दुर्घटना की बिना परवाह किए इमरजेंसी ब्रेक लगा दिया. जब तक ट्रेन ड्राइवर ट्रेन को रोक पाता, उससे पहले ट्रेन युवक के ऊपर से गुजरने लगी. कुछ देर के बाद जब ड्राइवर ने ट्रेन को रोका तो युवक पटरी के बीच में फंस गया. रेलवे फाटक से गुजर रहे लोगों ने आरपीएफ को सूचना दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची आरपीएफ ने किसी तरह से ट्रेन की पटरियों के बीच में लेटे युवक को बाहर निकाला. इस दौरान पत्थर लगने से युवक घायल हो गया था.

पूछताछ में युवक ने बताया, “उसकी नौकरी छूट गई थी और घर पर आर्थिक तंगी चल रही थी. इसी बात से परेशान होकर युवक ने आत्महत्या करने का फैसला किया था.” फिलहाल घायल युवक को मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT