यूपी: शौच के लिए गई 16 साल की नाबालिग से गैंगरेप के मामले में 2 आरोपी गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में नाबालिग के साथ गैंगरेप के मामले में पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, जबकि एक मौके से फरार है.

पीलीभीत एसपी दिनेश कुमार ने बताया कि 5 सितंबर को नाबालिग बच्ची ने तीन लोगों पर रेप का आरोप लगाया गया था. इस मामले में पुलिस ने सतर्कता से जांच-पड़ताल कर 36 घंटे के अंदर मामले का खुलासा कर 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

क्या है पूरा मामला

गौरतलब है कि पीलीभीत के अमरिया थाना क्षेत्र में 5 सितंबर को शौच गई 16 साल की नाबालिग के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया था. मामले में पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने 3 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया था. थाने में पीड़िता द्वारा तहरीर के मुताबिक, 5 सितंबर को अपने जीजा के साथ घर जा रही 16 वर्षीय नाबालिग रास्ते में शौच के लिए गन्ने के खेत में गई. आरोप है कि शौच के समय उसके साथ तीन लोगों ने रेप किया. नाबालिग की चीख-पुकार सुनकर गए जीजा के साथ आरोपियों ने मारपीट और लूटपाट की. जीजा-साली की चीख-पुकार सुनकर मौके पर ग्रामीण पहुंच गए. तब तक आरोपी मौके से बाइक छोड़कर फरार हो गए थे.

बाइक की निशानदेही पर पुलिस अपराधियों तक पहुंची

मामला दर्ज होने के बाद पुलिस को घटनास्थल से बाइक मिली, जिसके निशानदेही पर पुलिस अपराधियों तक पहुंची. पुलिस ने पहले बाइक के मालिक जीशान को गिरफ्तार किया. फिर उसके निशानदेही पर बबलू सिंह को पकड़ा. मामले में तीसरा आरोपी बलविंदर सिंह फरार चल रहा है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है. पुलिस ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट और गैंगरेप एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

(रिपोर्ट: सौरभ पांडे / यूपी तक)

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT