'मुख्तार भाईजान की हत्या में पंडितों का हाथ', बांदा जेल अधीक्षक के बाद BJP नेता को मिली धमकी

सिद्धार्थ गुप्ता

ADVERTISEMENT

मुख्तार अंसारी की फाइल फोटो
फाइल फोटो.
social share
google news

Mukhtar Ansari News: उत्तर प्रदेश के बांदा में गैंगस्टर से नेता बने मुख्तार अंसारी की मौत मामले में जेल अधीक्षक वीरेश राज शर्मा को धमकी के बाद अब भाजपा नेता मुदित शर्मा को धमकी मिलने की बात सामने आई है, जिससे पूरे प्रशासन में हड़कंप मच गया है. धमकी के बाद भाजपा नेता के होश उड़ गए हैं. उन्होंने पुलिस से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है. पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामले में एफआईआर दर्ज कर आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है. 

कॉलर ने क्या धमकी दी?

 

दरअसल शहर कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले मुदित शर्मा भाजपा में क्षेत्रीय एवं कानून प्रकोष्ठ के सह संयोजक हैं. वह पेशे से अधिवक्ता भी हैं. उन्होंने पुलिस शिकायत के दौरान बताया कि 5 अप्रैल को सुबह 10:21, 10: 22 और 10: 27 मिनट पर यानी तीन बार उनके पास वॉट्सऐप कॉल आया, जिस पर कॉलर ने भाजपा नेता का नाम पता बताते हुए कहा कि 'तुम्हारा नाम हिन्दू आतंकवादी के संगठन के तौर पर निकला है. हमारे अतीक और मुख्तार भाईजान की हत्या में तुम्हारे शहर के पंडितों का हाथ है. हम लोग तुम सभी को बता रहे हैं, हमारे निशाने पर तुम लोग हो, तेरे घर की लोकेशन हमारे पास है.' 

 

 

पुलिस सर्विलांस से कर रही जांच

इतना सुनते ही भाजपा नेता के होश उड़ गए और उन्होंने जान के खतरे की आशंका जताते हुए पुलिस से शिकायत की है. मुदित शर्मा ने जिला प्रशासन समेत DGP और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से जान बचाने और सुरक्षा की गुहार लगाई है. फिलहाल कोतवाली नगर पुलिस ने मामले में शिकयत के आधार पर धारा 507 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस सर्विलांस के माध्यम से मामले की जांच में जुटी हुई है कि उक्त कॉलर का नंबर कहां का है. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT